Bhojpuri: काजल राघवानी ने पवन सिंह को दिखाया अपना चिकना समान

Sameer SR
2 Min Read

अगर भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट जोड़ियों की बात करें तो इसमें पवन सिंह और काजल राघवानी का जिक्र जरूर होगा। जब भी दोनो साथ में पर्दे पर आते हैं दर्शक दांतो तले उंगली दबा लेते हैं। इन दोनो ने काफी सारी फिल्में बनाई है और तकरीबन हर फिल्म हिट रही है।

आजकल पवन सिंह और काजल राघवानी का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमे काजल राघवानी अपने चिकने समान की बात कर रही हैं। इस गाने को आए हुए छः साल हो चुके हैं लेकिन इसका जलवा अभी भी चल रहा है।

पवन सिंह का गाना जिसमे चिकने समान की बात की गई

हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसका नाम, चिकन बा सामान तोहार। इस गाने में मानो काजल रघवानी ने आग लगा दी ही। काजल राघवानी देखने में तक खूबसूरत हैं ही, साथ में उनकी एक्टिंग भी कमाल की रहती है।

इस पवन सिंह वीडियो सॉन्ग में काजल रघवानी काफी हॉट तरीके से डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने ने काजल रघवानी पवन सिंह से बताती है कि इतना चिकना समान नसीब से मिलता है। यहां पर काजल रघवानी पवन सिंह से बता रही हैं कि उनका नसीब कितना अच्छा है जो उन्हें काजल मिल गई हैं।

पवन सिंह चिकन बा सामान तोहार ( Dehiya Jawan ) सॉन्ग

इस गाने को बहुत अच्छे अच्छे कलाकारों ने मिलकर बनाया है। चिकन बा सामान तोहार गाना पवन सिंह की फिल्म हुकूमत से लिया गया है। गाने का असली टाइटल,देहिया जवान है। पवन सिंह के साथ इस गाने को इंदु सोनाली ने गया है। इंदु भी भोजपुरी में अच्छा खासा नाम बना चुकी हैं। प्यारे लाल यादव ने गाने को लिरिक्स दिया है और अविनाश झा घुंगरू जी ने गाने को म्यूजिक दिया है।