Bhojpuri: काजल राघवानी की कमर से साड़ी हटी तो खेसारी लाल हुए बेचैन

Sameer SR
3 Min Read

क्या हुआ जब काजल राघवानी ( Kajal Raghwani ) की कमर से साड़ी छूटी और फिर खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) ने क्या किया ? यह सुनकर आपको काफी अच्छा लगा होगा और आप भी इस सीन को देखने के लिए उतावले हुए होंगे। हम आपके लिए एक ऐसी सीन लेकर आए हैं जिसमें खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) और काजल राघवानी ( Kajal Raghwani ) पति-पत्नी बने हैं।

Kajal Raghwani Viral Song

वास्तव में हम खेसारी लाल यादव ( Khesari lal Yadav ) के bhojpuri गाने की बात कर रहे हैं जिसका नाम कमरिया से सड़िया ( Kamariya se sadiya ) है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि काजल राघवानी ( Kajal Raghwani ) खेसारी की पत्नी बनी है। खेसारी लाल काजल रघवानी से रोमांस करने के पीछे पागल है लेकिन काजल राघवानी नखरे दिखा रही हैं।

Kamariya Se Sadiya Bhojpuri Song

कमरिया के सड़िया गाने में खेसारी लाल अपनी दुख बताते हुए कहते हैं, तुमने मेरी पूरी मति को हिला कर रख दिया है, छाती दिखाकर अब साड़ी से ढंक रही हो। इसपर खेसारी लाल यादव की पत्नी बनी काजल राघवानी कहती हैं, छोड़ दो कलाई नही चूड़ी टूट रही है, मेरे कमर से साड़ी छूट रही है।

पूरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेसारी लाल किस कदर काजल राघवानी से रोमांस करने के लिए पागल हुए हैं। लेकिन काजल राघवानी भी बहुत नखरे दिखा रही है। दोनों के बीच काफी नोकझोंक और छोटे-मोटे प्यार भरे झगड़े को देख सकते हैं।

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Song

कमरिया से सड़िया भोजपुरी गाने को आप Enterr10 Rangeela यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां पर ये गाना एक साल पहले पब्लिश हुआ है। जानकारी के लिए बता दें कि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का ये भोजपुरी गाना लिट्टी चोखा नाम की फिल्म से लिया गया है। कमरिया से सड़िया गाने को टुनटुन यादव ने बोल दिया है।

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने कमरिया से सड़िया गाने को गाया हुआ है। यदि म्यूजिक की बात करें तो ओम झा ने इस गाने को अपनी म्यूजिक दी हुई है। एक साल में 12 मिलियन लोगो ने इस गाने को देख डाला और पचास हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया।