Bhojpuri: काजल राघवानी के लहंगे के पीछे पड़े हुए हैं पवन सिंह ढूंढ रहे हैं रोमांस का मौका

Sameer SR
2 Min Read

काजल राघवानी और पवन सिंह का एक ऐसा गाना है जिसमे पवन सिंह काजल की चोली के पीछे पड़े हुए हैं। पवन सिंह की जान उनकी चोली में अटकी हुई है। जैसा कि आप जानते होंगे इन दोनो ने एक साथ कई फिल्में की हुई है और ज्यादातर फिल्म हिट ही हुई है।

Pawan Singh Kajal Raghwani Song

इन दोनो की एक और फिल्म है जिसका नाम Hukumat है। इस फिल्म में एक सुपरहिट गाना है जो अभी तक चल रहा है। इस गाने की यह हालत है कि कुछ ही महीना में यह गाना यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यू पार कर जाएगा। गाने को आए लगभग 8 साल हो चुके हैं लेकिन अब भी लोग इस गाने का मजा ले रहे हैं।

Choliye Me Atkal Paran

पवन सिंह और काजल राघवानी के इस गाने का नाम चोलिए में अटकल परान। इस गाने में पवन सिंह काजल राघवानी के चोली और लहंगे की बात करते हैं। पवन सिंह कहते हैं, तुम्हारा लाल रंग का लहंगा जान मार रहा है। जो ईमान हिला रहा है। तुम्हारी चोली में मेरा प्राण अटका हुआ है।

Wave Music यूट्यूब चैनल पर इस गाने को देखा या सुना जा सकता है। यूट्यूब पर अभी तक इस गाने को लगभग 93 मिलियन मिले हैं और बहुत ही जल्द इस पर 100 मिलियन में पूरे हो जाएंगे। दो लाख लाइक के साथ इस पर करीब तेरह हजार कमेंट हैं।

चोलिये में अटकल परान गाना को प्यारेलाल यादव द्वारा लिखा गया है। वहीं अविनाश झा घुंघरू जी ने गाने को म्यूजिक दिया है। चोलिये में अटकल परान गाना पवन सिंह की फिल्म Hukumat से लिया गया है।