Bhojpuri: जब लाल साड़ी में बैठी थी मोनालिसा और बेड पर पहुंच गए पवन सिंह

Sameer SR
2 Min Read

अगर हम भोजपुरी में आइटम डांस की बात करें और मोनालिसा की बात न करें तो ऐसा हो नहीं सकता। मोनालिसा एक अद्भुत डांसर हैं। खासकर उनका डांस और बाहर आता है जब वी पवन सिंह के साथ डांस करती हैं। आज हम एक ऐसे वीडियो की बात करेंगे जिसने मोनालिसा लाल रंग की साड़ी पहन कर बेड पर हैं और तभी अचानक पवन सिंह उसी बेड पर आ जाते हैं।

Pawan Singh Song Pala Satke

हम बात कर रहे हैं पवन सिंह और मोना किसा के एक वायरल हो रहे गाने की। इस गाने का नाम पाला सटके( Pala satke) है। इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा काफी हॉट डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक सीन में मोनालिसा लाल रंग की खूबसूरत साड़ी में अपने बाद पर गईं और उसके बाद पवन सिंह भी वहां आ जाते हैं। उसके बाद दोनो का रोमांस देखकर आपका मुंह खुला का खुला ही रह जाएगा।

अच्छे कलाकारों ने किया है काम

इस गाने को पवन सिंह ने गाया है। यह गाना पवन सिंह के एल्बम सरकार राज का है। गाने का पूरा नाम केवड़िया का पाला सटके है। गाने में पवन सिंह और मोनालिसा हैं जिनका डांस आपको देखना चाहिए।

गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है। इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा हैं। पाला सटके ( pala satke ) गाने को यूट्यूब पर Wave Music नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को पब्लिश किए 6 साल हो चुके हैं लेकिन ये गाना अभी भी धमाल मचा के रखा है। अभी तक इस गाने पर बीस मिलियन व्यू ए चुके हैं।