Bhojpuri: जब छोटे कपड़े में आई काजल राघवानी तो पवन सिंह हुए काबू से बाहर

Sameer SR
3 Min Read

भोजपुरी इंडस्ट्री में काजल राघवानी एक ऐसी खूबसूरत हसीना हैं जिन्हे देखने के लिए दर्शक ललायित रहते हैं। खासकर लोग काजल राघवानी को पवन सिंह के साथ ही देखना पसंद करते हैं। अगर इन दोनों की बात करें तो दोनों नहीं भोजपुरी को अच्छी खासी हिट फिल्में दी है। काजल राघवानी और पवन सिंह का रोमांस देखने लायक रहता है।

Pawan Singh Kajal Raghwani Song

हम जिस रोमांटिक सीन के बारे में बात कर रहे हैं यह पवन सिंह और काजल राघवानी का एक गाना है। इस गाने में काजल राघवानी काले रंग के छोटे ड्रेस में नाचती हुई दिखाई देती हैं। उन्हें छोटे कपड़ों में देखकर पवन सिंह काबू से बाहर हो जाते हैं। काजल राघवानी और पवन सिंह के इस गाने का नाम आरा के होठलाली है।

Kajal Raghwani Romantic Song

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि काजल राघवानी का ड्रेसिंग सेंस कमाल का है। वे जो कुछ भी पहन लेती हैं खूबसूरत ही लगती हैं। आरा के होठलाली गाने में पवन सिंह काजल राघवानी के श्रृंगार की तारीफ करते हैं। पवन सिंह काजल रघवानी के लिपस्टिक और इयररिंग की तारीफ करते हुए गाना गाते हैं।

Aara Ke Hothlali Lagawalu

आरा के होठ लाली गाने में पवन सिंह काजल राघवानी से कहते हैं, आरा की होंठलाली लगाई हो, बलिया की बाली और नवादा की नथुनी पहनी हो। तुम किस जिला की जलेबी हो ये बताओ। कुछ इस तरह से पवन सिंह काजल रघवानी की तारीफ करते नजर आते हैं।

यदि आप आरा के ओठलाली गाना सुनना या देखना चाहते हैं तो आप यूट्यूब पर DRJ Records Bhojpuri चैनल पर चले जाएं। आरा के ओठलाली गाने को छोटे बाबा ने म्यूजिक दिया है। यह गाना पवन सिंह की फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया से लिया गया है। जाहिद अख्तर इस गाने को लिखने वाले हैं।

आरा के ओठलाली गाना आपको youtube पर DRJ Records Bhojpuri चैनल पर मिलेगा। 3 साल मैं इस गाने को लगभग साढ़े चार करोड़ के आसपास व्यू मिल चुके हैं। पवन सिंह किस गाने पर लगभग दो लाख लाइक और पांच हजार कमेंट हैं।