Bhojpuri: जब अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से मरद वाला काम करने को कहा

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और कलाकार पवन सिंह का आजकल एक सीन बहुत चल रहा है। इस सीन में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांस वाला सीन है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री काफी बेहतरीन दिखती है। हम बात कर रहे हैं पवन सिंह की धड़कन फिल्म के गाने मरद वाला रोल के बारे में।

पवन सिंह अक्षरा सिंह हॉट सॉन्ग। इसी गाने में अक्षरा सिंह पवन सिंह से मर्द वाला रोल निभाने को करती हैं। गाने के लिरिक्स के अनुसार अक्षरा सिंह कहती है,उनका मन उनके कंट्रोल में नहीं है। उनका मन रोज मजा खोज रहा है। तुम हमसे कट कट के मत रहा करो। इस गाने में अक्षरा सिंह पवन सिंह को रिझाने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

इस गाने में अक्षरा सिंह एक बैकलेस ब्लाउज और लहंगे में नजर आ रही हैं। वही पवन सिंह लाल टी शर्ट और जींस में अपना जलवा बिखेरते हैं। दोनो की जोड़ी हमेशा की तरह काफी सुंदर लग रही है। अक्षरा सिंह ने अपने अंदाज से लोगो को पागल कर दिया है।

मरद वाला रोल गाना पवन सिंह की फिल्म धड़कन का गाना है। प्रियंका सिंह ने इस गाने को गाया हुआ है। प्रियंका सिंह भोजपुरी की एक मानी जानी गायिका हैं। इस गाने के राइटर आजाद हैं और उन्होंने ही पूरे गाने के लिरिक्स को लिखा है। मधुकर आनंद मरद वाला रोल गाने के डायरेक्टर हैं।

मरद वाला रोल गाने को आप Wave Music चैनल पर सुन सकते हैं। इसे 6 सालों में 7 मिलियन व्यू और 16 हजार कमेंट मिल चुके हैं। करीब सात सौ लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कुछ इस तरह से अपना प्यार दिखाया,My favourite hot queen akshara। एक दूसरे ने भी कॉमेंट किया,कर दीजिए पवन सिंह मरद वाला रोल,लव यू पवन सिंह एंड अक्षरा सिंह।