Bhojpuri: जब अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से जवानी का मजा लूटने को कहा

Sameer SR
2 Min Read

अक्षरा सिंह जैसी अदाकारा जब पवन सिंह जैसे एक्टर के साथ डांस करती हैं तो देखने में बहुत मजा आता है। अपने समय की ये जोड़ी बहुत धमाल मचाती थी। वैसे तो इनके बीच कुछ अच्छा नही चल रहा है लेकिन एक समय पर इनका जलवा कायम था। दोनो ने एक दूसरे के साथ कई फिल्में भी की हैं।

उन्ही फिल्मों का एक बहुत अच्छा सीन है जिसमे अक्षरा सिंह पवन सिंह से जवानी का मजा लूटने के लिए कह रही हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं पवन सिंह की सत्या मूवी के गाने हमहु जवान बानी के बारे में।

हमहु जवान बानी

यह गाना पवन सिंह और अक्षरा सिंह का टॉप सॉन्ग में से एक है। इस गाने में अक्षरा सिंह आसमानी रंग के ड्रेस में हैं । वही पवन सिंह भी आसमानी शर्ट और जींस में हैं। इस गाने में बोल कुछ ऐसा है जिसका अर्थ है, मैं भी जवान हूं तुम भी जवान हो मजा लूट लो। दोनो ने काफी रोमांस किया और एक दूसरे में खो गए।

यूट्यूब पर लोगो ने किया पसंद

पवन सिंह के हमहू जवान बानी गाने में हनी बी ने भी अपनी आवाज दी है। ये गाना पवन सिंह की फिल्म सत्या का है जो अपने समय की हिट फिल्म थी। मनोज मतलबी और विनय निर्मल में गाने को लिखा है और छोटे बाबा हमहु जवान बानी गाने के म्यूजिक डायरेक्टर हैं। हमाहू जवान बानी गाने को आप यूट्यूब पर Wave Music चैनल पर सुन सकते हैं या देख सकते हैं। अभी तक यह गाना 100 मिलियन व्यू पा चुका है। पवन सिंह का एक और गाना 100 मिलियन क्लब में शामिल हो गया है।

हमहू जवान बानी गाने पर लोगो ने अपने कमेंट भी किए। पवन सिंह के एक फैन ने इंग्लिश में लिखा, Really, bhojpuri is incomplete with Pawan Singh। एक दूसरे यूजर ने भी लिखा,बहुत ही मिठास है पवन भैया की आवाज में को सुनकर मन आत्मा झूम उठता है।