Bhojpuri: इस रोमांटिक गाने के आगे निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी है फेल, शादी का सीन हुआ वायरल

Sameer SR
3 Min Read

Bhojpuri: इस रोमांटिक गाने के आगे निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी है फेल, शादी का सीन हुआ वायरल। भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर सबसे रोमांटिक जोड़ी मानी जाती है तो वह निरहुआ और आम्रपाली दुबे की। इन दोनों ने एक दूसरे के साथ बहुत सारे फिल्में की हुई है और हर फिल्म में उनके काफी सारे रोमांटिक सीन है। लेकिन आज हम एक ऐसा गाना लेकर आए हैं जिसमें निरहुआ और अमरपाली तो नहीं है लेकिन यह जो जोड़ी है वह इन दोनों की जोड़ी को फेल कर देती है।

Daab Ke Karihaiyan Bhojpuri Song

हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उस गाने का नाम दाब के करिहइयां है। इस गाने में दूल्हा दुल्हन के रात की सीन रहती है जिसमे वे दोनो काफी रोमांटिक हो जाते हैं। गाने में दो पति पत्नी रोमांस करते हैं और एक दूसरी लड़की उन्हें देख रही होती है। उसके बाद वह लड़की खुद को इस दुल्हन की जगह पर इमेजिन करने लगती है और वो भी रोमांटिक हो जाती है।

Bhojpuri Romantic Song

दाब के करिहइयां गाने में दीपक दिलदार ने दूल्हे का रोल निभाया है। वहीं उनके साथ वीडियो में आपको दो हीरोइन मिल जाएंगी। एक हीरोइन है निधि मिश्रा और दूसरी हैं शाइना सिंह। गाने में शायना सिंह ने पत्नी का रोल निभाया है और निधि मिश्रा ने इस लड़की का रोल किया है जो पति पत्नी को चुपके से देख रही होती है।

Nidhi Mishra And Shaina Singh Romantic Song

ये गाना यूट्यूब पर आपको Enterr10 Rangeela नाम के यूट्यूब चैनल पर मिल जाएगा। दाब के करिहइयां गाना 12 अगस्त 2023 को इस चैनल पर अपलोड किया गया था। अभी तक जा गाने को चौदह हजार व्यू मिले हैं और लगभग सौ लाइक मिले हैं।

दाब के करिहइयां गाने को ड्रामेबाज दामाद नाम की फिल्म से उठाया गया है। गाने में आपको दीपक दिलदार, निधि मिश्रा और शाइना सिंह देखने को मिल जाएंगे। गाने को दीपक दिलदार और शिवानी सिंह द्वारा गाया गया है। मुन्ना दुबे ने गाने को म्यूजिक दिया है।