Bhojpuri Hit Song: रानी चटर्जी का ऐसा अनोखा रोमांस जिसे देखकर आज भी लोग पागल हो जाते हैं

Sameer SR
3 Min Read

रानी चटर्जी भोजपुरी की एक मानी जानी अदाकारा है और उन्हें भोजपुरी की क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। वैसे इधर कुछ समय से उनकी कोई भोजपुरी फिल्म तो नहीं आ रही है परंतु वे भोजपुरी जनता को काफी इंटरटेन कर चुकी हैं।

रानी चटर्जी ने कुछ सालों पहले एक फिल्म बनाई थी जिस फिल्म का नाम था इच्छाधारी। इस फिल्म में रानी चटर्जी का साथ यश कुमार मिश्रा नाम के एक्टर ने दिया था। वैसे तो दोनों ही कलाकारों ने काफी बेहतरीन तरीके से अपना काम किया था परंतु एक्टिंग के मामले में रानी चटर्जी बाजी मार ले गई।

रानी चटर्जी की एक्टिंग तो कमाल की है ही लेकिन जब रोमांस की बात आती है तो उनकी अदाएं देखकर लोग पागल हो जाते हैं। आज हम रानी चटर्जी के एक बहुत ही अनोखे रोमांस वीडियो के बारे में बात करेंगे जिसे आज भी लोग ढूंढ कर देखा करते हैं।

दरअसल इच्छाधारी फिल्म में यह गाना है जिसका नाम है बारह बजे रात के। इस गाने में रानी चटर्जी के प्रेमी यश कुमार जेल में बंद होते हैं और इधर रानी चटर्जी रात के समय में अपने प्रेमी के लिए तड़प रही होती है।

इतने में एक सांप रानी चटर्जी के कमरे में घुस जाता है। वह सांप ही उनके कपड़ों में चला जाता है और उनके साथ रोमांस करने लग जाता है। फिर बाद में पता चलता है कि वह सांप कोई और नहीं यश कुमार मिश्रा ही है। यश कुमार एक इच्छाधारी सांप है और वह इंसान का रूप भी ले सकते हैं।

12 रात के गाने को आज के समय में भी लोग ढूंढ कर देखना पसंद कर रहे हैं। वैसे तुम इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज हुए 7 साल से ज्यादा हो चुके हैं। इस गाने को अलका झा और मोहन राठौर ने गाया हुआ है। छोटे बाबा इस भोजपुरी गाने के म्यूजिक डायरेक्टर हैं और आजाद सिंह ने बारह बजे रात के गाने को लिखने का काम किया है।