No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Bhojpuri: फसल Vs लाडला 2 कौन सी फिल्म होगी बेस्ट

Sameer SR
3 Min Read

14 अगस्त 2023 की सुबह भोजपुरी की दो आगामी फिल्मों के ट्रेलर को लांच किया गया। एक फिल्म भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव की है तथा दूसरी फिल्म भोजपुरी के ट्रेनिंग स्टार खेसारी लाल यादव की है । दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर को लगभग एक ही समय पर रिलीज किया गया।

दिनेश लाल यादव की आने वाली फिल्म का नाम फसल है और खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म का नाम लाडला 2 है। दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर अपनी-अपनी जगह पर सही है। दोनों ही अभिनेताओं के दर्शन उनके फिल्मों के इंतजार में लग गए हैं। आइए बात कर लेते हैं फसल और लाडला टू में कौन सी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा बेहतर है।

Nirahua Fasal Movie

अगर हम निरहुआ की आने वाली फिल्म फसल की बात करें तो इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है। फसल फिल्म पूरी तरह से एक अच्छी फिल्म होने वाली है इस बात में कोई दो राय नहीं है। फसल फिल्म भारत के किसानों की हालत को काफी गहराई से दिखाने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर में कोई भी कमी नहीं है।

Khesari Lal Laadla 2 Movie

वहीं दूसरी तरफ अगर खेसारी लाल यादव के लाडला टू की बात करें रेस फिल्म के ट्रेलर को बनाने में थोड़ी गलती कर दी गई है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक बेटा जो अपनी मां से बहुत प्रेम करता है। लेकिन उन दोनो के बीच एक लड़की आ जाती है।

कौन मूवी होगी बेस्ट

अब हम बात कर लेते हैं कि दोनों फिल्मों में किस फिल्म का ट्रेलर ज्यादा सही है। निरहुआ की फसल फिल्म का ट्रेलर ज्यादा अच्छे तरीके से बनाया गया है। फिल्म के ट्रेलर से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म इमोशनल होने वाली है। इसके साथ ही फिल्म के हिसाब से इसमें गानों को भी डाला जाएगा।

वही अगर लाडला 2 के ट्रेलर की बात करें तो इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर उतना ज्यादा इमोशनल फील नहीं होता। ऐसा इसलिए लगता है क्योंकि फिल्म के ट्रेलर में लगभग हर 10 सेकंड में एक गाने को लाया जाता है। जैसे ही कोई सीरियस सीन को दिखाया जाता है उसके तुरंत बाद ही एक गाने को सामने रख दिया जाता है। इस वजह से फिल्म का ट्रेलर देखने में थोड़ा अटपटा लगता है।