Bhojpuri Fight Scene:खेसारी लाल और निरहुआ में हुई तगड़ी फाइट, जानिए कौन जीता

Sameer SR
2 Min Read

क्या हुआ जब खेसारी लाल यादव और निरहुआ में लड़ाई हो गई । हम उनके सचमुच की लड़ाई की बात नहीं कर रहे हैं। खेसारी लाल निरहुआ की बहुत इज्जत करते हैं और उन दोनों के भी सब कुछ ठीक-ठाक है । दरअसल हम बात कर रहे हैं उन दोनों की एक लड़ाई की सीन के बारे में।

खेसारी लाल यादव और निरहुआ की एक हिट फिल्म है जिसका नाम है दूध का कर्ज़ । इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और निरहुआ को एक साथ देखा गया था। किसी फिल्म में उन दोनों की एक बहुत ही बेहतरीन लड़ाई का दृश्य है जिसे देखकर आप दांतो तले उंगली दबा लेंगे।

खेसारी लाल यादव और निरहुआ एक दूसरे को बहुत ही बुरी तरह से पीटते हुए नजर आ रहे हैं । कभी खेसारी लाल भारी पड़ रहे हैं तो कभी निरहुआ जीतते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों के बीच बड़ी भयंकर मारामारी होती है।

क्यों हुई दोनो के लड़ाई

जैसा कि हमने बताया यह लड़ाई का सीन उन दोनों की सुपरहिट फिल्म दूध का कर्ज़ की है । यदि आपको जानना है क्यों दोनों की लड़ाई क्यों हुई थी और उसके पीछे क्या कारण था तो आपको यह फिल्म पूरी देखनी पड़ेगी।

धुआधार डायलॉग की बारिश

लड़ाई शुरू होने से पहले उन दोनों के बीच एक से एक भारी भाई डायलॉग बोले जाते हैं। इसी बीच जब निरहुआ खेसारी लाल के बंदूक की बात करते हैं और कहते हैं कि जा जाकर चिड़िया मार । इस पर खेसारी लाल कहते हैं कि जिस बंदूक से चिड़िया मारी जाती है उसी बंदूक से कुत्ते भी मारे जाते हैं। फिर उन दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है लेकिन अंत में एक ट्विस्ट जाता है। यह ट्विस्ट जानने के लिए आप दूध का कर्ज़ फिल्म को देखें।