Bhojpuri: दुल्हन बनी आम्रपाली को साड़ी ही नहीं पहनने दे रहे हैं निरहुआ

Sameer SR
3 Min Read

अगर किसी का सवाल होगा कि भोजपुरी की सबसे रोमांटिक जोड़ी कौन है । इसका एक ही जवाब होगा निरहुआ ( Nirahua ) और आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey )। निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी की सबसे बेहतरीन और रोमांटिक जोड़ी बनाते हैं। इन दोनो के बीच काफी रोमांटिक सीन हो चुके हैं।

Bhojpuri Video Song

आम्रपाली ( Aamrapali ) और निरहुआ ( Nirahua ) का एक बहुत ही रोमांटिक गाना इंटरनेट पर मौजूद है। इस गाने का नाम खोले दी केवड़िया ( Khole Di Kevadiya )। इस गाने में आम्रपाली निरहुआ की बीवी बनी हैं। गाने में पता चलता है कि भोर का समय हो चुका है और आम्रपाली कमरे से बाहर जाना चाहती हैं लेकिन निरहुआ जाने नहीं दे रहे हैं।

Nirahua Aamrapali Romantic Song

खोले दी केवड़िया गाने में निरहू आम्रपाली की साड़ी का पल्लू खींचते हुए दिख रहे हैं। दोनो के बीच काफी रोमांस चलता है। इस गाने में दोनो के बीच काफी नोक झोंक होता है और काफी रोमांटिक सीन चलते हैं।

खोले दी केवड़िया में आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) कहती हैं, सुनो राजा जी, अब साड़ी पहनने दो, दरवाजा खोलने दो भोर हो गई है। सासू चाल कर रही हैं और ननद कान भर रही हैं। आओ और ब्लाउज का डोर बांध दो। इस पर निरहुआ ( Nirahua ) कहते हैं, सुनो रानी जी, अभी साड़ी मत पहनो, अभी मन नहीं भरा है। तुम क्यों परेशान हो रही हो भोर के समय में रोज ऐसे ही शोर होता है।

Khole Di Kevadiya Bhail Bhor

खोले दी केवड़िया भोजपुरी गाना आपको Worldwide Records Bhojpuri चैनल पर मिल जाएगा जहां इसे 74 मिलियन व्यू मिले हैं। इस गाने को श्याम देहाती ने लिखा हुआ है। वहीं राजेश रजनीश इस गाने को म्यूजिक देने वाले हैं। खोले दी केवड़िया गाने को रजनीश और कल्पना ने गाया हुआ है। यह गाना निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म मोकामा से लिया हुआ है।

बीते हुए छः सालों में इस भोजपुरी गाने ने यूट्यूब पर 7 करोड़ से ज्यादा व्यू ले लिए हैं। इतने ज्यादा व्यू के साथ इस पर एक लाख से ज्यादा लाइक और तीन हजार से ज्यादा कमेंट हैं। एक यूजर ने लिखा, Thw jodi of Nirahua and Aamrapali is outstanding in bhojpuri cinema। एक दूसरे यूजर ने लिखा, शादी होने के बाद फर्स्ट में ऐसा ही होता है।