Bhojpuri: छठ पूजा से पहले पवन सिंह और शिवानी सिंह लेकर आए अपना छठ गीत

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह हर बार छठ के मौके से पहले अपना कोई न कोई छठ गाना जरूर लेकर आते हैं। एक बार फिर से पवन सिंह एक नई छठ गीत के साथ आप सभी के बीच आ चुके हैं। पवन सिंह के इस गाने में शिवानी सिंह के भी आवाज दी गई है।

पवन सिंह और शिवानी सिंह के इसने छठ गाने का नाम पियरी पहिर ला है। यह गाना काफी बेहतरीन है और इस बात की पूरी संभावना है कि इस बार छठ के मौके पर गांव और शहरों में पवन सिंह के इस गाने को बजाया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता देगी पवन सिंह के छठ गाने के म्यूजिक को प्रियांशु सिंह के द्वारा दिया गया है। प्रियांशु सिंह युवा म्यूजिक डायरेक्टर है जो पवन सिंह के लिए काफी सारे हिट गाने की म्यूजिक को बना चुके हैं।

इस तरह एक बार फिर से पवन सिंह का गाना मार्केट में धूम मचाने के लिए आ गया है। आपको एक बार इस गाने को सुन लेना चाहिए। पवन सिंह का यह गाना मां अम्मा फिल्म भक्ति यूट्यूब चैनल पर आपको मिल जाएगा।

पवन सिंह का यह गाना 2 घंटे पहले मां अम्मा फिल्म भक्ति चैनल पर आया है। अभी तक उसे चैनल पर पियरी पहिर ला गाने को लगभग दो लाख लोगो ने देखा।

कुल मिलाकर अभी तक इस गाने पर छियालिस हजार लाइक मिल चुके हैं। जैसे ही छठ की पूजा करीब आएगी पवन सिंह के इस गाने की व्यू की संख्या तेजी के साथ बढ़ेगी।

पियरी पहिर ला गाने में पवन सिंह और शिवानी सिंह की आवाज दी गई है। इस गाने की म्यूजिक को प्रियांशु सिंह ने दिया है। वही विनय बिहारी ने इस गाने के बोल को लिखा है।