No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Bhojpuri Bol Bam Song: पवन सिंह का मर्दा गर्दा मिली गाना हुआ यूट्यूब पर रिलीज, वीडियो देखिए

Sameer SR
2 Min Read

पवन सिंह का एक और सावन गाना यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। ये बहुत ही सुंदर गाना है और इसे सुनकर आपको बहुत अच्छा लगेगा। इस गाने का नाम मर्दा गर्दा मिले है और आज 16 अगस्त 2023 की सुबह ही इस गाने को MMB Records यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।

Pawan Singh Bol Bam Song

मर्दा गर्दा मिली गाने में एक महिला को दिखाया गया है जो भोले बाबा जैसे पति की आशा रखती है। गाने को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गया हुआ है। इस गाने में वो महिला कहती है कि जैसे शिव जी को पार्वती मिल गई, मुझे भी भोले जैसे पति मिल जाएं। इस पर पवन सिंह कहते हैं, जो भी कुंवारी महिला व्रत रखती है उसे मर्दा गर्दा मिलता है।

Pawan Singh Marda Garda Mili

मर्दा गर्दा मिली गाने को MMB Records यूट्यूब चैनल कर अपलोड किया गया है। 16 अगस्त के दिन सुबह का गाने को जनता के बीच लाया गया। इस गाने पर 1 घंटे में 22 हजार व्यू मिले हैं। लेकिन असल में ये और भी ज्यादा होगा। शुरू शुरू में यूट्यूब कर वीडियो के व्यू को कम ही दिखाया जाता है। वहीं दूसरी तरफ 21 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक तथा तीन हजार से ज्यादा लोगों ने इसपर कमेंट किया हुआ है।

पवन सिंह के मर्दा गर्दा मिली गाने को पवन सिंह तथा शिवानी सिंह ने गाया है। इस गाने के लिरिक्स को आशुतोष तिवारी ने लिखा हुआ है। गाने को म्यूजिक देने वाले प्रियांशु सिंह हैं। गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ जो महिला है उसका किरदार पल्लवी सिंह ने निभाया है।