Bhojpuri Bol Bam Song: आ गया है खेसारी लाल का 2 नंबर लोटा गाना वीडियो देखिए

Sameer SR
3 Min Read

जैसा कि आप सभी जानते हैं सावन का महीना धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। इधर सावन का महीना आगे बढ़ रहा है और उधर भोजपुरी के कलाकारों के बोल बम गाने ( Bol Bam Songs ) भी एक के बाद एक रिलीज हो रहे हैं। ऐसे में आज यानी कि 6 अगस्त 2023 के दिन सुबह खेसारी लाल यादव ( Khesari lal Yadav ) और शिल्पी राज ( Shilpi Raj ) का बोल बम गाना रिलीज हो गया।

Khesari Lal Yadav Bol Bam Song

इस गाने का नाम दो नंबर लोटा ( 2 number lota ) है। अब भोजपुरी गाने का टाइटल देख कर आप यह सोच सकते हैं कि यह किस तरह का गाना है। लेकिन गाने का नाम रखने के पीछे भी एक कारण है। दरअसल गाने के दृश्यों में आपको दिखाया जाता है कि एक महिला है जो दो कावड़ अपने कंधों पर रखकर भोले बाबा के घर पहुंची है। वहां पर पुजारी जिनका रोल खेसारी लाल यादव ने किया है उस महिला से पूछते हैं, तुम्हारी शादी हो गई है या अभी कुंवारी हो। तुम जोड़ा कांवर किसका लेकर आ रही हो।

2 Number Lota Gana

इस पर वह महिला कहती है एक नंबर वाला लोटा यार वाला है और दो नंबर लोटा भतार वाला यानी पति वाला है। कुछ इस तरह का दृश्य इस गाने में बनाया गया है। गाने को शिल्पी राज ने भी गया हुआ है और उन्हें तो आप जानते ही हो। शिल्पी राज के पास आजकल गानों की कमी नहीं है।

2 Number Lota Gana 2

यदि आप 2 नंबर लोटा ( 2 number lota ) गाना देखना चाहते हैं तो आप को ये गाना Shujay Music World नाम के यूट्यूब चैनल पर मिल जाएगा। आज यानी की 6 अगस्त 2023 के दिन सब ही इस गाने को इसी चैनल पे डाला गया था।

Bhojpuri Bol Bam Song

एक घंटे में 2 नंबर लोटा गाने पर 12 हजार व्यू मिले हैं और धीर धीरे ये और भी आगे जायेगा। खेसारी के गाने को शुरू के भले ही काम व्यू मिले लेकिन बाद में इनपर ताबड़तोड़ व्यू आने लगते हैं। गाने को शिल्पी राज तथा खेसारी लाल के द्वारा गाया गया है। वीडियो में जो महिला है उसका किरदार रानी ने निभाया है।

2 नंबर लोटा गाने को कृष्ण बेदर्दी द्वारा लिखा गया है। वहीं कृष्ण बेदर्दी ही इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर हैं। 2 नंबर लोटा गाने के वीडियो के डायरेक्टर पवन पाल हैं।