Bhojpuri: ब्लैक टी शर्ट में अक्षरा सिंह को अकेले नहीं छोड़ रहे हैं पवन सिंह

Sameer SR
3 Min Read

आखिर क्यों काले रंग की टी शर्ट में अक्षरा सिंह ( Akshara singh ) को पाकर पवन सिंह ( Pawan Singh ) उन्हें अकेले नहीं छोड़ रहे हैं। अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने साथ में एक भोजपुरी फिल्म बनाई थी धड़कन। उसमें एक गाना है जिसमें पवन सिंह अक्षरा सिंह को अकेले छोड़ने से मना कर रहे हैं।

Pawan Singh Akshara Singh Song

हम पवन सिंह ( Pawan Singh ) और अक्षरा सिंह ( Akshara Singh ) के गाने की बात कर रहे हैं और उस भोजपुरी गाने का नाम दोल्हा पाती है। दोल्हा पाती भोजपुरी गाने में आपको पवन सिंह ( Pawan Singh ) और अक्षरा सिंह ( Akshara Singh ) डांस करते हुए नजर आएंगे। यह गाना पवन सिंह की फिल्म धड़कन से लिया गया है और इस गाने में दोनों की काफी सारे अच्छे सीन है।

Pawan Singh Song Dolha Patti

दोल्हा पाती गाने में अक्षरा सिंह पवन सिंह से कहती हैं उनका अंग अंग अंगड़ाई ले रहा है और कोई भी दवा काम नहीं कर रही है। उन्हें रात भर दर्द सहना पड़ रहा है। इस पर पवन सिंह कहते हैं कि चलो दोल्हा पाती खेलते हैं कब तक अकेले रहोगी।

Pawan Singh Bhojpuri Song

डोला पाती गाना आपको Wave Music Bhojpuri चैनल पर मिलेगा। आज से लगभग पांच साल पहले इस गाने को यूट्यूब पर डाला गया था और वहां पर इसे 100 मिलियन व्यू मिलने वाले ही हैं। अब तक इसे 97 मिलियन बार देखा जा चुका है।

दोल्हा पाती पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म धड़कन का गाना है। इस गाने को पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह ने गाया हुआ है। गाने के बोल विनय निर्मल ने दिया है और म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है।

बहुत ही जल्द दोल्हा पाती गाने पर 100 मिलियन व्यू भी आ जाएंगे। अभी तक उसे डेढ़ लग लोगो द्वारा लाइक किया गया है और इसपर करीब दस हजार कमेंट हैं। एक यूजर ने कहा, जल्द से जल्द 100 मिलियन व्यू किया जाए। एक यूजर ने कहा, अक्षरा सिंह रेड साड़ी में सितम ढा ए हैं वहीं पवन सिंह भैया जी आवाज और डांसिंग पे कहर ढा रही हैं।