Bhojpuri Big News: आखिर कार फिर से साथ हुए पवन सिंह और खेसारी लाल, जानिए एक दूसरे को क्या कहा

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और दबंग स्टार खेसारी लाल यादव का झगड़ा खत्म हो चुका है। इन दोनों का बरसों पुराना झगड़ा आखिरकार खत्म हो गया। काफी समय से पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की एक दूसरे से नहीं बन रही थी। लेकिन अब उनके झगड़े का समय खत्म हो चुका है और एक बार फिर से पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की दोस्ती हो गई है।

रवि किशन ने कराई दोस्ती

भोजपुरी के पुराने और मशहूर कलाकार रवि किशन ने इन दोनों का झगड़ा खत्म कराया । अभी हाल ही में भोजपुरी का फिल्म फेयर अवार्ड हुआ था और उसी वार्ड में बहुत सारे कलाकार मौजूद थे । उसी अवार्ड शो की एक वीडियो क्लिप बहुत तेजी के साथ वायरल हो रही है।

वीडियो क्लिप में साफ दिखाई दे रहा है कि पवन सिंह खेसारी लाल यादव और रवि किशन स्टेज पर खड़े हैं। रवि किशन कहते हैं कि बड़े भाई होने के नाते मैं तुम दोनों से रिक्वेस्ट करता हूं कि जल्दी से जल्दी आप दोनों अपना झगड़ा खत्म कर दें। इस पर पवन सिंह का ते हैं कि आप हमारे बड़े भैया हैं आप हम से रिक्वेस्ट मत करिए, आप हमें आदेश दीजिए ।

इस तरह खेसारी लाल यादव और पवन सिंह का झगड़ा खत्म हुआ और दोनों फिर से दोस्त बन गए हैं। खेसारी लाल यादव ने बताया कि छोटा मोटा तगड़ा भाइयों के बीच में ही होता है । खेसारी लाल यादव ने कहा कि पवन सिंह हमेशा मेरे बड़े भाई थे और बड़े भाई ही रहेंगे । जब तक मैं इस धरती पर हूं तब तक मैं पवन भैया का छोटा भाई ही रहूंगा।