Bhojpuri: अरविंद अकेला कल्लू की सुपरहिट फिल्म गुमराह का ट्रेलर हुआ रिलीज आप लोग भी देखिए

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी के सितारे अरविंद अकेला कल्लू को तो आप सभी जानते होंगे। अरविंद अकेला कल्लू यह कैसे कलाकार हैं जिन्होंने कम उम्र में ही भोजपुरी में अपना नाम बना लिया था। पहले तो यह एक गायक के रूप में भोजपुरी इंडस्ट्री में आए थे लेकिन अब इन्होंने फिल्मों को करना भी शुरू कर दिया है।

अरविंद अकेला की आने वाली फिल्म

अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी के लिए काफी सारे फिल्में बनाई। और उनमें से काफी सारी फिल्में हिट भी रही। आज 27 अगस्त 2023 की सुबह अरविंद अकेला कल्लू की आने वाली एक नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर को Wave Music यूट्यूब चैनल पर डाला गया।

अरविंद अकेला फिल्म गुमराह

अरविंद अकेला कल्लू के आने वाली इस फिल्म का नाम गुमराह है। यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। गुमराह फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू इंस्पेक्टर विशाल का रोल करने वाले हैं। इसके साथ ही आप ट्रेलर में देख सकते हैं कि वह एक और किरदार करते हैं जिसका नाम भोला है।

इंस्पेक्टर की भूमिका निभाएंगे कल्लू

भोला एक नौकर है और लग रहा है कि इंस्पेक्टर विशाल भोला का रूप लेकर किसी मिशन के लिए गए हुए हैं। इस फिल्म में भोला इंस्पेक्टर की प्रेम कहानी भी दिखाई जाएगी। ट्रेलर से इस बात को समझा जा सकता है कि यह फिल्म बहुत ही ज्यादा एक्शन वाली होगी। टेलर में काफी सारे सीन है जहां पर आप अरविंद अकेला का एक्शन सीन देख सकते हैं। अरविंद अकेला की इस फिल्म में बड़े कलाकार भी होंगे।

इस फिल्म को आदिशक्ति कंपनी द्वारा बनाया जा रहा है। भोजपुरी की एक बहुत बड़ी कंपनी है और यह समय-समय पर सुपरहिट फिल्मों को बनाती आ रही है। हीरोइन के रूप में इस फिल्म में चांदनी सिंह और पूनम दुबे नजर आएंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर रवि सिंहा होने वाले हैं।