Bhojpuri: अंजना सिंह की लिपस्टिक की तारीफ करते करते उनकेे करीब आ गए पवन सिंह

Sameer SR
2 Min Read

अगर भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप 10 एक्ट्रेस की बात करें तो अंजना सिंह का नाम आ ही जाता है। उन्होंने पवन सिंह के साथ कुछ फिल्मे की हैं और इसमें हमार स्वाभिमान फिल्म फेमस है। अपने समय की ये एक हिट फिल्म थी। इस फिल्म के पवन सिंह के एक से एक गाने थे।

पवन सिंह अंजना सिंह सॉन्ग

हमार स्वाभिमान फिल्म में एक गाना है जिस गाने में पवन सिंह अंजना सिंह की लिपस्टिक की तारीफ करते हैं। उनकी लिपिस्टिक की तारीफ करते करते वे उनके काफी करीब आ जाते हैं। इस गाने में पवन सिंह और अंजना सिंह की बेहतरीन केमिस्ट्री दिखाई गई है। दोनो को एक साथ देखकर काफी अच्छा लगता है।

लाली तहलका पवन सिंह सॉन्ग

आपको लाली तहलका गाना Team Films Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर मिल जाएगा। अभी तक इस गाने को 1 मिलियंब्स ज्यादा व्यू मिल चुका है। आठ महीनों में इस गाने को 42 हजार लोगों ने लाइक कर दिया है।

लाली तहलका के कलाकार

अगर कलाकारों की बात करें तो प्रियंका सिंह ने गाने में पवन सिंह का साथ दिया है। वहीं प्रकाश बारूद ने गाने को लिखा हुआ है। छोटे बाबा बाशी ने गाने को म्यूजिक देने का काम किया है। ललाई तहलका गाने में पवन सिंह और अंजना सिंह का बेहतरीन डांस है।

जनता ने लाली तहलका को दिखाया प्यार

यूट्यूब पर काफी सारे दर्शकों ने इस पर अपना प्यारा प्यारा कॉमेंट दिया है। एक यूजर ने लिखा,यही तो मेरे हिन्दुस्तान के शेर हैं पूरे इंडिया में आप जैसा कोई सिंगर नही है जय बिहार।