No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Bhojpuri: आंखो पर पट्टी बांधकर Anjana Singh प्रेमी के साथ बेड पर आई फिर करने लगी ये काम

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी की हीरोइन अंजन सिंह काफी समय से भोजपुरी फिल्मों में दिखाई नहीं दे रही है। लेकिन अपने समय में यह भी काफी ज्यादा पापुलर एक्ट्रेस थी। उनकी आखिरी भोजपुरी फिल्म 2020 में आई थी उसके बाद से अब तक उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है।

इसका मतलब यह नहीं है कि उन्होंने भोजपुरी फिल्में करना छोड़ दिया है। आजकल भी अपनी फिल्म बड़की दीदी की शूटिंग में व्यस्त हैं। काफी समय के बाद अंजना सिंह अपनी कोई फिल्म लेकर जनता के बीच आ रही है।

Anjana Singh Video Song

आज हम अंजना सिंह के एक बहुत ही पुराने गाने के बारे में बात करेंगे। अंजना सिंह के इस भोजपुरी गाने का नाम खोज ई सपोर्ट तोहार है। यह गाना यूट्यूब के व्यू म्यूजिक चैनल पर मिल सकता है। इसे 2020 में यूट्यूब पर डाला गया था।

Khoje Ee Support Tohar

इस गाने में अंजना सिंह की काफी हैरान करने वाली अदा सामने आई है। जब आप वीडियो देखेंगे तो यकीन नहीं करेंगे की ये अंजना सिंह हैं। गाने के वीडियो में एक सीन हैं जिसमे अंजना सिंह की आंखों में पट्टी बंधी है और वे अपने प्रेमी के साथ बेड पर लेटी हुई हैं और अपने प्रेमी के हाथ से अंगूर खा रही हैं। दोनो मिलकर बेड पर धमाल मचाते हैं।

तीन मिनट इक्कीस सेकंड के गाने को तीन सालों में एक मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। अगर आप भी अंजना सिंह के फैन हैं तो आप भी ये गाना जरूर देखिए और लाइक भी करिए। इससे अंजना सिंह को थोड़ा सपोर्ट जरूर मिलेगा।

खोजे ई सपोर्ट तोहार गाने को दुश्मन सरहद पर के फिल्म से लिया गया है। इसे अलका झा और राकेश मिश्रा ने गाया है और श्याम देहाती ने इसे लिखा है। छोटे बाबा ने खोजे ई सपोर्ट तोहार गाने को म्यूजिक देने का काम किया है।