Bhojpuri: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ को अपनी चिकनी टांगे दिखाई तो निरहुआ हुए बेकाबू

Sameer SR
2 Min Read

निरहुआ ( Nirahua ) और आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) की एक फिल्म है सिपाही जिस फिल्म में उन दोनो ने काफी रोमांटिक सीन दिए हैं। इस फिल्म में इन दोनो के कुछ मसालेदार गाने भी हैं जिन्हें देखकर आप दांतो तले उंगली दबा लेंगे। इस गाने में आम्रपाली निरहुआ को अपनी चिकनी टांगे दिखाकर बेकाबू कर देती हैं।

Aamrapali Dubey Romantic Video Song

हम सिपाही फिल्म के गाने दिलवा में होला गुदगुदी के बारे में बात कर रहे हैं। गाने के नाम से ही पता चल जा रहा है कि यह गाना कितना रोमांटिक है। इस गाने में दोनो कलाकारों के काफी सारे सुनहरे सीन हैं।

Dilwa Me Hola Gudgudi Bhojpuri Song

दिलवा में होला गुदगुदी गाने में आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) कहती हैं, ऐसे क्यों चोर की तरह देख रहे हो। ये जवानी तुम्हारे घर ही जाएगी। इस पर निरहुआ ( Nirahua ) कहते हैं, तुम्हारी दूधिया गोराई देख कर दिल में गुदगुदी हो रही है। वैसे तो इस गाने के बोल भोजपुरी में हैं।

भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग

दिलवा में होला गुदगुदी गाना Wave Music पर उपलब्ध है। इस चैनल पर इस गाने को आए हुए लगभग छः साल हो चुके हैं जहां इसे बारह मिलियन लोगों में देखा हुआ है। वहीं अगर लाइक की बात करने तो इसे चौंतीस हजार लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही इस पर एक हजार से ज्यादा कमेंट हैं।

दिलवा में होला गुदगुदी रोमांटिक गाने को भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने गया हुआ है। गाने में खेसारी लाल यादव के साथ जो महिला गायिका हैं उनका नाम हनी बी है। श्याम देहाती इस गाने के बोल को लिखने वाले हैं। दिलवा में होला गुदगुदी गाने एम म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा हैं।