Bhojpuri: आम्रपाली दुबे के बाथरूम में घुस गए निरहुआ फिर दोनो में हुआ धुंआधार रोमांस

Sameer SR
2 Min Read

आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) और निरहुआ ( Nirahua ) का ऐसा गाना जिसमे निरहुआ आम्रपाली के बाथरूम में घुस गए। उसके बाद दोनो में वहीं रोमांस होने लगा। निरहुआ और आम्रपाली दोनो ही आउट ऑफ कंट्रोल हो गए और भर भर के रोमांस करने लगे। पहले तो आम्रपाली निरहुआ को आने से मना करती हैं। लेकिन जब निरहू आ जाते हैं तो उनसे भी काबू नही होता।

Aamrapali Dubey Nirahua Romantic Song

हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसे गाने का नाम फगुआ में फटता जवानी। निरहुआ ( Nirahua ) और आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) का यह गाना होली में जीएसटी जोड़ के फिल्म से लिया गया है। यह गाना आपको Nirahua music world यूट्यूब चैनल पर मिल जाएगा।

Phagua Me Fatata Jawani Bhojpuri Song

वीडियो में जब निरहुआ आम्रपाली के बाथरूम में घुसते हैं तो आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) कहती हैं, ऐसे तुम मुझे टच कर रहे हो, जियो नही हच है, देखो कहीं रिंगटोन न बज जाए। इस पर निरहुआ कहते हैं, कैसे मन जाऊं, फगुआ में जवानी फट रही है। इस गाने में दोनो का काफी रोमांस होता है।

Aamrapali Dubey Romantic Song

5 सालों में इस गाने को 43 मिलियन लोगों ने देखा और इसके साथ 82 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया। लगभग 3000 लोगों ने फगुआ में फटता जवानी गाने पर कमेंट किया हुआ है।

इस गाने को आप Nirahua music world यूट्यूब चैनल पर पा सकते हैं। फगुआ में फटता जवानी गाने को निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) ने गाया हुआ है। प्यारे लाल यादव द्वारा इस गाने के बोल को दिया गया है।

मधुकर आनंद इस गाने की म्यूजिक डायरेक्टर हैं। फगुआ में फटता जवानी गाना निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म होली में जीएसटी लगाके से लिया गया है। इस गाने को यूट्यूब पर आए पांच साल हो चुके हैं।