Bhojpuri: आम्रपाली दुबे अपने प्रेमी से कुछ इस तरह से सटना चाह रही हैं

Sameer SR
3 Min Read

भोजपुरी में आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) ने काफी सारी फिल्में करके रखी हुई है। आम्रपाली दुबे एक पुरानी अदाकारा हैं जो भोजपुरी में काफी समय से अपना वर्चस्व बना के रखी हैं। इनका एक बहुत ही सुंदर गाना है इसमें अम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) अपने प्रेमी से सटने के लिए बोल रही है।

Aamrapali Dubey Romantic Song

गाने में आम्रपाली दुबे डांस करते हुए अपने प्रेमी से कहती हैं कि कटहर के लासा की तरह से सट जाओ।आम्रपाली दुबे ( Aamrapali Dubey ) के इस गाने का नाम कटहर के लासा जैसन ही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कटहल यूपी बिहार में एक बहुत ही फेमस सब्जी है जिसकी गोद बहुत जोर से चिपकती है। गाने में आम्रपाली दुबे अपने प्रेमी से उसी कटहल के गोंद की तरह सटने के लिए कहती हैं।

Arvind Akela Kallu Bhojpuri Song

इस गाने में आम्रपाली दुबे के प्रेमी का किरदार अरविंद अकेला ( Arvind Akela ) कल्लू ने निभाया है। कटहर के लासा जैसन गाने में अरविंद अकेला ( Arvind Akela ) कल्लू कहते हैं कि उनका शरीर नस नस फेल रहा है जैसे कि महुआ का नशा। इस पर आम्रपाली दुबे कहती हैं कि धीरे धीरे ऐसे पास आओ जैसे कटहल की गोंद।

Kathar Ke Lasa Jaisan

यदि आप कटहर के लासा जैसन गाने को सुनना चाहते हैं तो आपको यूट्यूब कर SRK MUSIC नाम का चैनल मिलेगा जहां पर आपको ये गाना मिल जायेगा। कटहर के लासा जैसन गाने को कल्लू के ही गया है और उनका साथ प्रियंका सिंह ने दिया है। ये गाना अरविंद अकेला और आम्रपाली की फिल्म शादी मुबारक का है। इस गाने के बोल को आशुतोष तिवारी ने दिए हैं।

आप सब कटहर के लासा गाने को यूट्यूब पर SRK MUSIC नाम के चैनल पर पा सकते हैं। वहां पर उस गाने को एक महीने में तीन लाख लोगों में देखा और लगभग पांच हजार लोगों ने लाइक भी किया। इसके साथ ही करीब डेढ़ सौ लोगों ने कटहर के लासा जैसन गाने पर कॉमेंट किया है।