Bhojpuri: आगे बढ़ गई संघर्ष 2 की रिलीज डेट, जानिए नई तारीख क्या है

Sameer SR
2 Min Read

जैसा की आप जानते होंगे कि भोजपुरी की बिग बजट फिल्म संघर्ष 2 ( Sangharsh 2 ) अगस्त में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसकी रिलीज की तारीख बढ़ा दी गई है। पहले खेसारी लाल यादव इस फिल्म को 25 अगस्त के दिन लांच करने की योजना थी लेकिन कुछ ऐसा हो गया जिससे संघर्ष 2 ( Sangharsh 2 ) को रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया।

कब रिलीज होगी संघर्ष 2

अब जो खेसारी लाल की संघर्ष 2 ( Sangharsh 2 ) की नई डेट निकलकर आ रही है वह अक्टूबर 2023 में रखी गई है। Worldwide Records Bhojpuri के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की गई जिसमे उन्होंने साफ किया कि संघर्ष 2 ( Sangharsh 2 ) की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जाएगा। वहां पर इस बात को साफ किया गया की अब संघर्ष 2 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी। उन इंस्टाग्राम पोस्ट पर आप देख सकते हैं कि संघर्ष 2 दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर रिलीज होगी।

क्यों संघर्ष 2 की रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई

जैसा कि आप सभी जानते होंगे पहले संघर्ष 2 को 25 अगस्त के दिन रिलीज होना था। लेकिन इस समय बॉलीवुड में ओ माय गॉड 2 और ग़दर 2 को रिलीज किया गया। ऐसे में यूपी बिहार के अधिकतर सिनेमाघरों में इन्हीं दोनों फिल्मों को लगाया गया है। बॉलीवुड के दर्शकों को इन फिल्मों का काफी दिनों से इंतजार था। इसी कारण अब काफी दिनों तक सिनेमाघरों में इन्हीं दोनों फिल्मों का बोलबाला रहेगा।

इसी के कारण खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) की फिल्म संघर्ष टू को सिनेमाघर मिले में दिक्कत आ रही थी। इसीलिए संघर्ष 2 फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ने का फैसला कर लिया। अक्टूबर 2023 में कोई भी बड़ी बॉलीवुड फिल्म आने का कोई चांस नहीं लग रहा है। संघर्ष 2 को काफी सारे सिनेमा घर मिलने के मौके बन जाएंगे।