बैटरी रिक्शा चलाते दिखीं भोजपुरी की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

Sameer SR
2 Min Read

Bhojpuri की हीरोइन अक्षरा सिंह ( Akshara Singh ) इधर कुछ दिनों से अपने बोल बम गीत को लेकर व्यस्त हैं। इस सावन उनके काफी सारे बोल बम के गाने रिलीज हो चुके हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह बैटरी रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

Akshara Singh Toto

कुछ दिनों पहले अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें देखकर यह लगता है कि अक्षरा सिंह बैटरी वाला रिक्शा चला रही है। अक्षरा सिंह बैटरी रिक्शा पर बैठी हुई है और इसका हैंडल पड़कर संभाल रही हैं। अक्षरा सिंह एक नदी के किनारे बैटरी रिक्शा चलती हुई दिखाई दी।

आजकल गोरखपुर में हैं अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह ऑटो चलाते हुए यह कहती नजर आती हैं कि चलो गोरखपुर भ्रमण करने चलो कोई बैठना चाहता है मेरे साथ। इससे यह पता चलता है की अक्षरा सिंह अभी के समय में गोरखपुर में हैं। अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि अक्षरा सिंह गोरखपुर घूमने गई हैं या किसी फिल्म या गाने की शूटिंग करने गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अक्षरा सिंह बैटरी रिक्शा को चला नहीं रही है वे केवल उसमें बैठी हुई है। उनके उन्हें तो कोई पीछे से धकेल रहा है। जो भी हो अक्षरा सिंह गोरखपुर के पूरे मजे लेते हुए दिखाई दे रही है।

लोगों ने किया मजाकिया कमेंट

अक्षरा सिंह के इस वीडियो को बहुत सारे लोगों ने पसंद किया और इन पर अपना कमेंट भी डाला। एक यूजर ने लिखा क्या मैम मुझे लगा कि आप सच में चला रही है। एक दूसरे ने लिखा अच्छी मेहनत करवा रही हो आप सबसे।