No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

अपने शहर रांची का रास्ता भूल गए एमएस धोनी,फैंस ने बताया रास्ता, वीडियो इंटरनेट पे हुआ वायरल

Aman SR
3 Min Read

महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के क्रिक्रेट के एक दिग्गज खिलाड़ी हैं। उन्होंने अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह अपने शहर रांची में रहते हैं। बाकी लगभग सभी बड़े खिलाड़ी जितने भी हैं वह संन्यास लेने के बाद किसी बड़े शहर में रहने लगते हैं। लेकिन धोनी उन सब से एकदम अलग है। उनको अपने शहर रांची से बहुत ही ज्यादा लगाव है। महेंद्र सिंह धोनी जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं। कभी-कभी वह रांची की सड़कों पर घूमते फिरते नजर आते रहते हैं।

भूल गए रास्ता

एम एस धोनी का एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है। वह झारखंड की सड़कों से जा रहे हैं। फिर वह रास्ता भूल जाते हैं। फिर रास्ते में जाते हुए लोगों से वह रास्ता पूछते हैं। MS Dhoni जिससे रास्ता पूछते हैं वह भी उनका बड़ा फैन होता है। एमएस धोनी का फैन बताता है कि गोल चक्कर आएगा फिर आप रांची की तरफ चले जाइए। फिर एम एस धोनी कहते हैं सेकंड वाला गोल चक्कर? फिर एस धोनी का फैन कहता है हां सेकंड गोल चक्कर। फिर एम एस धोनी के फैंस उनके साथ सेल्फी लेते हैं। फिर एस धोनी वहां से रवाना हो जाते हैं।

क्रिकेट फील्ड पर कब आयेंगे नजर?

एम एस धोनी अब केवल इंडियन प्रीमियर लीग को ही खेलते हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से उन्होंने संन्यास ले लिया है। वहीं अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच वर्ल्ड कप में खेला था जो कि 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुआ था। उसके बाद एमएस धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संयास ले लिया। महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान है इस वर्ष 2023 में उनकी टीम आईपीएल में चैंपियन बनी थी। एमएस धोनी ने अभी आईपीएल से संन्यास लेने की घोषणा नहीं की है। उम्मीद यह लगाई जा रही है कि 2024 में वह फिर से आईपीएल खेलते हुए नजर आ सकते हैं। एमएस धोनी के फैंस उनको एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में देखने के लिए उत्साहित हैं।