Anupama Spoiler: क्या अब समर और डिम्पी करेंगे अनुपमा को बर्बाद? मालती देवी ने चली एक और चाल

Mahir SR
3 Min Read

मालती

अनुपमा सीरियल में ड्रामा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस सीरियल में आए दिन हमको कोई ना कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है। जहां अनुपमा ने छोटी अनु की खातिर अमेरिका जाने का फैसला बदल लिया था। जिसकी वजह से मालती देवी ने उसे बर्बाद करने की ठान ली थी। मालती देवी ने अनुपमा को शर्मिंदा करने के लिए एक चाल चली जब अनुपमा गुरुकुल में गई तब मालती देवी ने वहां पर “शिला की जवानी” जैसा भद्दा गाना लगा दिया और अनुपमा को इस पर नाचने के लिए कहा लेकिन अनुपमा भी नहीं शरमाई उसने इस डिस्को गाने पर भी बेहद ही सुंदर क्लासिकल डांस किया और अनुपमा की तारीफ हुई जिस पर मालती देवी को यह लगा कि अगर उसे अनुपमा को बर्बाद करना है तो वह अनुपमा को डांस में नहीं हरा सकती है। इसीलिए अब मालती देवी अनुपमा के साथ-साथ उसके परिवार को भी निशाने पर ले रही है।

समर की मौत का सच

अनुपमा सीरियल में ऐसा दिखाया जा रहा था कि समर की मौत हो चुकी है। जिसकी वजह से शो को देखने वाले लोग सोच में पड़ गए क्या समर कैसे मर सकता है? लेकिन अब इस बात का खुलासा हो चुका है असल में समर की मौत नहीं हुई है बल्कि या अनुपमा का एक बुरा सपना था। लेकिन अनुपमा के लिए बुरी खबर यह है कि समर की डांस क्लास बंद हो चुकी है। जिसकी वजह से घर में चिंता का माहौल है और लोग आपस में बात कर रहे हैं इसी में डिंपल बदतमीजी कर देती है और उस पर काव्य और बा डॉट लगाते हैं। वहीं दूसरी ओर मालती देवी को अमेरिका से ऑर्गेनाइजर्स का फोन आएगा जिसकी वजह से फिर से मालती देवी गुस्सा हो जाएगी और वह एक बार फिर अनुपमा को बर्बाद करने की साजिश बनाएगी।

मालती देवी की नई चाल

मालती देवी का गुस्सा अनुपमा के ऊपर ठंडा नहीं हो रहा है। वह लगातार अनुपमा और उसके घर वालों पर कोई ना कोई मुसीबत लाने का प्रयास कर रही है। ऐसे में अनुपमा को इस बात का डर है कि कहीं मालती देवी उसके बच्चों के साथ कुछ बुरा ना कर दें क्योंकि आप सभी तो जानते हैं। अनुपमा अपने बच्चों की खुशी के लिए कुछ भी कर सकती है इसीलिए उसे अपनों से ज्यादा अपने बच्चे की चिंता है। वहीं दूसरी और हमें यह देखने को मिलता है कि समर और डिंपी गुरुकुल में मालती देवी के पास गए हुए हैं जहां पर मालती देवी उन्हें एक कॉन्ट्रैक्ट देती है। और उनसे यह कहती है कि इस कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के बाद तुम केवल गुरुकुल के ही हो जाओगे।