Anupama Spoiler: कही पाखी के गायब होने के पीछे रोमिल का हाथ तो नही? अनुपमा के नए प्रोमो ने मचाया धमाल

Mahir SR
3 Min Read

अनुपमा के पिछले कुछ एपिसोड में हमको बहुत ज्यादा ड्रामा देखने को मिला है। पाखी अभी तक गायब है अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल सका है। पिछले एपिसोड में पुलिस ने खबर दी थी कि किसी लड़की का एक्सीडेंट हुआ है। और उसे लड़की का डिस्क्रिप्शन पाखी से मिलता-जुलता था। लेकिन खुशी की बात यह है कि जिस लड़की का एक्सीडेंट हुआ था वह पाखी नहीं थी। अनुपमा के आने वाले एपिसोड में हमको क्या देखने को मिलेगा यह हम अनुपमा के नए प्रोमो से अंदाजा लगा सकते हैं। अनुपमा के आज के एपिसोड में आपको क्या देखने को मिलेगा वह नीचे दिया हुआ है।

पाखी के गायब होने के पीछे रोमिल है जिम्मेदाए?

अनुपमा के नए प्रोमो में हमको दिखाया गया है कि बरखा अंकुश अनुज अनुपमा सभी शाह हाउस से कपाड़िया मेंशन वापस आ गए हैं। ऐसे में अंकुश अनुज से रहेगा पुलिस के पास चलते हैं। इस पर अनुज अंकुश को जवाब देगा की पुलिस के पास जाने की कोई जरूरत नहीं है। पुलिस खुद हमारे घर छानबीन करने आ रही है। अनुज के मुंह से यह बात सुनकर रोमिल हक्का-बक्का रह जाता है। और घबराकर अपने कमरे में चला जाता है। रोमिल खुद से कहेगा कि अगर पुलिस छानबीन करेगी तो वह सभी चीज चेक करेगी और मेरा मोबाइल भी। रोमिल के मोबाइल में ऐसा क्या है जिससे रोमील जितना घबराया हुआ है यह तो हमें आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

अनुपमा ने दिया अनुज को सरप्राइज

इसके बाद हमें दिखाया जाएगा की इस मुश्किल समय में भी अनुपमा को अनुज का बर्थडे याद होगा। अनुपमा एक गुलाब और कार्ड के साथ अनुज को बर्थडे विश करेगी। इस पर अनुज अनुपमा का शुक्रिया अदा करेगा। अनुज अनुपमा से कहेगा कि ऐसे वक्त में भी तुम्हें मेरा बर्थडे याद था। इसका जवाब देते हुए अनुपमा अनुज से कहेगी कि दुख की घड़ी में एक पल भी खुशी का मिल जाए तो बहुत होता है। इस सब के बाद अनुज अनुपमा को गले लगा लेगा। और अनुपमा जैसी ही कुछ कहने वाली होगी यह प्रोमो खत्म हो जाएगा।