Anupama Spoiler: फुट-फुट कर रोयेगी काव्य, समर- डिंपी का सरप्राइज देखकर भड़क जाएगा वनराज

Mahir SR
3 Min Read

अनुपमा के 7 अगस्त को आने वाले एपिसोड में हमको बहुत ही हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। आज के एपिसोड में वनराज अपने बेटे समर को थप्पड़ मारेगा। और आज के एपिसोड में हमको यह देखने को मिलेगा की काव्या अपने होने वाले बच्चों को लेकर बहुत परेशान है। वह अपने होने वाले बच्चे से माफी मांग रही है। वह अपने बच्चे से कहती है कि बड़े गलती करते हैं लेकिन इसकी सजा बच्चों को भुगतनी पड़ती है। इस वक्त काव्या का साथ कोई भी नहीं दे रहा है। क्योंकि काव्या का होने वाला बच्चा वनराज का नहीं है। और इस बात की सच्चाई वनराज को भी पता चल चुकी है।

बरखा को समझाएगी अनुपमा

अंकुश का नाजायज बच्चा रोमिल बरखा के पास रहने के लिए आया है। ऐसे में बरखा उसे नहीं रखना चाहती इसी बात को लेकर अनुपमा बरखा को समझ रही है कि मैं जानती हूं अंकुश ने सही नहीं किया है। लेकिन इन सब में रोमिल का कोई भी दोष नहीं है। अनुपमा कहती है रोमिल पहली बार अपने परिवार वालों से मिल रहा है। और सब उसे नाजायज कह रहे हैं। सोचो रोमिंग पर क्या गुजर रही होगी। ऐसे ही बहुत सारी बातें अनुपमा बरखा को समझती है। लेकिन बरखा भी साफ कह देती है कि वह बैठ कर बात कर लेगी लेकिन वह रोमिल को कभी भी नहीं अपनाएगी।

वनराज ने मारा समर को थप्पड़

समर और डिंपी ने नई कार खरीदी है। और वह दोनों इसी कार को लेकर घरवालों को सरप्राइस देने पहुंचते हैं। समर और डिंपी की नई कार देखकर वनराज उस पर तंज करते हुए कहता है क्या यह कार भी नौकरी की तरह मालती देवी की कृपा है। इस सब में परितोष भी समर को डांट लगाते हुए कहता है। उसे मालती देवी से कार लेने की क्या जरूरत थी। परितोष समर और डिंपी से कहता है कि मालती देवी तुम दोनों को अपने एहसान तले दबाना चाहती है। समर कहता है परितोष उससे जलता है। उसकी नौकरी लगने पर भी परितोष खुश नहीं था और अब कार लेने पर भी वह खुश नहीं है। बात बात में समर परितोष को जलन खोर कह देता है। और इसी बात पर वनराज समर को एक थप्पड़ मार देता है।