Anupama Spoiler: अनुपमा के इस फैसले ने उड़ा दिए डिम्पी के होश

Mahir SR
3 Min Read

जब से अनुपमा ने अमेरिका ना जाने का फैसला किया है। तब से उसके जीवन में लगातार परेशानियां आती ही जा रही हैं। मालती देवी ने उससे बदला लेने का हर तरीका अपना लिया है। जब मालती देवी ने अनुपमा के बच्चे को निशाना बनाया तो तब अनुपमा ने मालती को करारा जवाब दिया। जिसकी वजह से मालती देवी ने समर डिंपी को नौकरी से निकाल दिया और उनको जो कार दी थी वह भी उनसे वापस ले ली। जिसके बाद से पूरे घर में समर और डिंपी ने कोहराम मचाया हुआ है।

शो में आगे क्या देखने को मिलेगा

अनुपमा सीरियल के अपकमिंग प्रोमो में यह दिखाया गया है कि डिंपी ने अनुपमा से कहा कि उसे घर से उसका हिस्सा दे दिया जाए वह अब अलग रहना चाहती है। डिंपी के मुंह से यह बात सुनकर घर के सभी लोग हैरान रह जाते हैं। और अनुपमा भी गुस्से में होती है इसी के जवाब में अनुपमा भी डिंपी से कह देती है कि अगर तुमको अलग होना है तो कोई बात नहीं तुम अलग हो जाओ। लेकिन उसके बाद से तुम लोगों का हर चीज अलग होगा तुम लोग अपना बिजली का बिल भरोगे लोगों का तुम लोगों का आना-जाना खाना पीना फोन का बिल बिजली का बिल यहां तक की अखबार सब चीज अलग होगी।

क्यो उड़ गए समर डिम्पी के होश

डिंपी ने सोचा था उसे आसानी से घर से उसका हिस्सा मिल जाएगा। लेकिन उसके द्वारा चली गई है चाल उसके ऊपर ही उल्टी पड़ जाती है। अनुपमा ने डिंपी से यह कह दिया है कि अगर उसे अलग होना है तो उसे हर चीज से अलग होना पड़ेगा। उसे अपने हिस्से के सभी प्रकार के खर्चे उठाने पड़ेंगे। इससे डिंपी के होश उड़ जाते हैं क्योंकि अब उसकी नौकरी भी जा चुकी है। समर के पास भी कोई काम नहीं बचा हुआ है। क्योंकि मालती ने इन दोनों को ही अपने यहां से कम पैसे निकाल दिया है। और उनकी जो डांस एकेडमी थी वह भी बंद हो चुकी है। आप शो में आगे क्या होगा यह देखना बहुत ही मजेदार होने वाला है।