No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Anupama New Promo: अनुपमा के इस नए प्रोमो ने उड़ा दिए सकते होश, जानिए आने वाले एपिसोड में क्या देखने को मिलेगा

Mahir SR
3 Min Read

अनुपमा सीरियल अपनी शानदार कहानी की वजह से टेलीविजन रैंकिंग में नंबर वन पर बना रहता है। हमें अनुपमां में हर रोज कोई ना कोई नया ड्रामा जरूर देखने को मिलता है। और जब से अनुपमा का नया प्रोमो लॉन्च हुआ है। लोगों को इस प्रोमो को देखकर यह लग रहा है कि अब आने वाले एपिसोड में भी हमको बहुत ही हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है

1 अक्टूबर को नहीं प्रसारित हुआ अनुपमा

अनुपमा के हर हफ्ते हमको 6 एपिसोड देखने को मिलते हैं। अनुपम हर हफ्ते सोमवार से लेकर शनिवार तक स्टार प्लस चैनल पर टेलीकास्ट किया जाता है। बीती रात 1 अक्टूबर को रविवार के चलते अनुपम को टेलीकास्ट नहीं किया गया। 1 अक्टूबर को रविवार के दिन स्टार प्लस पर स्टार परिवार अवार्ड 2023 चल रहे थे। जिसकी वजह से कल रात हमें स्टार प्लस पर कोई भी सीरियल देखने को नहीं मिला था।

अनुपमा देगी अनुज को तलाक

समर की मौत के बाद से अनुज और अनुपमा के रिश्ते में दरार आ रही है। नया स्पॉयलर वीडियो इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। अनुज और अनुपमा के बीच बार-बार कीच-कीच हो रही है। जिसकी वजह से सीरियल देख रहे लोगों को भी अब इन दोनों के रिश्ते में मजा नहीं आ रहा है। लोगों का यह कहना है कि अब इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं होने वाला है। इसीलिए अब इन दोनों को तलाक ले लेना चाहिए।

नए प्रोमो में क्या देखने को मिलेगा

अनुपमा के नए प्रोमो में हमको दिखाया गया है कि समर की मौत के बाद अनुपमा सदमे में है और वह अपने बेटे की तस्वीर को सीने से लगाकर बैठी हुई है। तभी घर में अनुज आता है। अनुज अनुपमा से पूछता है तुम ठीक तो हो अनु? अनुज को देखते ही अनुपमा को समर की याद आ जाती है। वह सोचती है कि कैसे समर के मरने से डिंपल विधवा हो गई है। और उसका बेटा आज उसके साथ नहीं है। इसी बीच अनुपमा अनुज को कुछ ऐसा बोल देगी जो की बहुत आश्चर्यजनक होगा। अब यह तो हमको अनुपमा के आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि अब इन दोनों के बीच क्या होने वाला है।