Anupama: Kajol की एंट्री ने लगाए शो में चार चांद, दर्शक हुए शॉक्ड

Sameer SR
2 Min Read

जैसा कि आप सभी को पता है, अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए फिल्मी सितारे अक्सर टीवी पर आ जाते हैं। वे अधिकतर उन्ही सीरियल में आते हैं जिनकी टीआरपी पहले से ही उपर रहती है। अभी कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में एक छोटा सा रोल किया था। दरअसल उन्होंने अपने आईटी शो The Trail के कैरेक्टर का गेटअप लिया हुआ था जिसमे वे एक वकील बनी हैं। इस सीरियल में काजोल अक्षरा की मदद करती हुई दिखी हैं।

वहीं अगर अनुपमा की बात करें तो इसकी टीआरपी अब भी काफी हाई है। काजोल में इस शो में अपियरेंस दी। वे अनुपमा से फोन पर बात चीत करती नजर आती हैं। पहले अनुपमा काजोल को फोन पर जन्मदिन की बधाई देती हैं।

एक दूसरे से बात करती काजोल और अनुपमा

आपको बता दें कि दोनो ही अपने अपने किरदार में एक दूसरे से बात कर रही है। अनुपमा काजोल से पूछती हैं कि आज वे किस तरह से जश्न मनाएंगे। इस पर काजोल कहती हैं कि वे कोई जश नहीं मनाएंगी। अब वे राजीव से अलग हो गई है। इस पर अनुपमा भी उन्हें सांत्वना देते हुए कहती है कि आप बड़ी ही हिम्मती हैं, आप अकेले रहकर ही सब कुछ संभाल सकती हैं।

काजोल की The Trail मचा रहा है धमाल

काजोल का शो The Trail ott पे धमाल मचा रहा है। काजोल में नयोनिका सेनगुप्ता का किरदार निभाया है। इस शो के पहले सीजन में आठ एपिसोड आ चुके हैं। दर्शक इस शो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अभी हाल ही में उन्होंने लस्ट स्टोरीज के दूसरे सीजन में भी काम किया हुआ है।