No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Anupama 9 August: अनुपमा और अनुज करेंगे रोमांटिक डांस, अनुपमा ने फिर दी मालती को धमकी

Mahir SR
4 Min Read

अनुपमा सीरियल में ड्रामा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। और आने वाले दिनों में भी हमें इस सीरियल के अंदर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। आज के यानी की 9 अगस्त के अनुपमा के एपिसोड में हमको यह देखने को मिलेगा की अनुपमा फिर से गुरु मां पर गुस्सा हो जाएगी और उसे बहुत उल्टी सीधी बातें बोलेगी। अनुपम गुरु मां को धमकी देगी की अगर वह उसके बच्चों को बुरी नजर से देखेगी तो वह उसे नहीं छोड़ेगी। आगे एपिसोड में दिखाया जाएगा इस तनाव भरे माहौल के बीच अनुज और अनुपमा रोमांटिक डांस करेंगे।

मालती देवी पर गुस्सा हुई अनुपमा

पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि मालती देवी अनुपमा के घर के बाहर आई थी। आज दिखाया जाएगा की अनुपमा मालती देवी के साथ गुरुकुल गई है। और वहां पर लगी भगवान नटराज की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर गुरु मा को धमकी देती है। अनुपमा गुरु मुझसे कहती है कि पूरी सृष्टि में एक मां ही है जो गुरु से टकरा सकती है। अनुपम गुरु मां से कहती है कि मैं जानती हूं मैने आपको बहुत निराश किया है। और मेरी वजह से आपको बहुत घाटा हुआ है। लेकिन इन सबके लिए मैं आपसे हजारों बार माफी मांग चुकी हूं। लेकिन आप मुझसे बदला लेने के लिए अब मेरे बच्चों को बीच में ला रही हैं। और यह बहुत ही गलत है। अनुपमा गुस्से में आकर मालती देवी को कह देती है कि उसकी आदत है गुरु मां बोलने की नहीं तो आपको गुरु मां बोलना गुरु और मां दोनों का अपमान है। और गुस्से में आकर अनुपमा मालती देवी से कहती है कि अभी जो भी बात उसने बोली है उसे आप ध्यान से सुनिए गा और इसे याद रखिएगा। अनुपम गुरु मां से कहती है कि अगर वह उसके बच्चों की तरफ आंख उठा कर देखेगी तो कान्हा जी की सौगंध वह सारी मान मर्यादा हर लिहाज भूल जाएगी। अनुपम मालती देवी से कहती है यह आपकी शिष्य का नहीं एक मां का वादा है। इन्हीं सबके बीच गुरुकुल में लाइट चली जाती है। इसी पर अनुपमा रहती है मेरी जिंदगी में अंधेरा करने की वजह आप अपनी जिंदगी में उजाला करिए।

अनुपमा और अनुज हुए रोमांटिक

गुरुकुल में मालती देवी को चेतावनी देकर अनुपमा अनुज के पास आएगी। वह अनुज को गले से लगा लेगी और उसे मालती देवी वाली हर बात बताएगी। उसकी इस सब बात को सुनकर अनुज भी भड़क उठेगा। अनुज भी मालती देवी से बदला लेने की बात करेगा। लेकिन अनुपमा उसे समझाएगी और उसका गुस्सा ठंडा करेगी। अभी इन सब बातों को समझ जाएगा और टेंशन भरी माहौल को अच्छा करने के लिए वह अनुपमा के साथ रोमांस करने लगेगा। और दोनों “प्यार किया तो निभाना” गाने पर डांस करेंगे।