Anupama 27 August: अधिक रोमिल के बीच फिर हुई लड़ाई पाखी हुई घायल, अनुपमा में हुआ गदर 2 का जिक्र

Mahir SR
4 Min Read

अनुपमा के आज के एपिसोड में बहुत सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। आज के एपिसोड की शुरुआत में आपको देखने को मिलेगा की अधिक और रोमिल झगड़ा कर रहे होंगे। ऐसे में पाखी इन दोनों को रोकने की कोशिश करेगी लेकिन अधिक पाखी को धक्का दे देगा। जिससे पाखी का सर टेबल से जाकर टकरा जाता है। और उसे माथे पर चोट लग जाती है। तभी वहां पर अनुज अनुपमा और परिवार के अन्य लोग आ जाते हैं। और यहां पर चल रहा तमाशा देख लेते हैं। पाखी की चोट को देखकर अनुज एकदम गुस्सा हो जाएगा और रोमिल अधिक दोनों को बातें सुनाइए। समय का फायदा उठाते हुए रोमिल भी अधिक को बातें सुनाएगा और अनुपम भी उसका साथ देगी। वही पाखी एक बार फिर से अधिक के फेवर में बात करती हुई नजर आएगी। अनुज रोमिल और अधिक को उनके कमरे में वापस भेज देता है। अनुपमा अनुज से रोमिल को घर से बाहर निकालने की बात करेगी। और यह सारी बात पाखी सुन लेगी। और अनुपमा को आकर सच बता देगी रोमन की कोई गलती नहीं थी।

अनुपमा में हुआ गदर 2 का जिक्र

इस सब ड्रामा के बाद अनुपमा बरखा को बातें सुनाएगी। वहीं दूसरी तरफ अधिक फिर से कमरे में जाकर पाखी को बातें सुनाएगा। पाखी अधिक के सामने रोमिल का फीवर लेटी हुई नजर आएगी। और अधिक को यह बात अच्छी नहीं लगेगी। अधिक पाखी से कहेगा कि रोमिल को देखकर मुझे मेरी दीदी के साथ हुआ धोखा याद आ जाता है। वहीं दूसरी ओर दिखाया जाता है अनुज और अनुपमा एक साथ कर में है। और अनुज अनुपमा का मूड ठीक करने का प्रयास करेगा। अनुज अनुपमा से कहेगा कि अच्छा हुआ हमारे घर में हैंडपंप नहीं है। अनुज कि इस बात का मतलब यह है कि जैसे गदर में तारा सिंह ने गुस्से में आकर हैंडपंप उखाड़ लिया था। इसीलिए अनुज यह बात अनुपमा को हंसाने के लिए करता है।

शाह हाउस में आए डिम्पी के दोस्त

वही शाह हाउस में हमें दिखाया जाता है कि सभी लोगों की तबीयत सही हो चुकी है। किंजल काव्य और बा साथ में किचन में काम करते हुए नजर आएंगे। और सब आपस में बातें कर रहे होगी। तभी वहां पर डिंपी आ जाती है। और तीनों लोग डिंपी को थैंक यू कहते हैं। इस पर डिंपी उनका जवाब देगी की मैं परी को रोता हुआ नहीं देख सकती क्योंकि वह मुझे जज नहीं करती है। इतना कहकर डिंपी किचन से चली जाएगी। वही अचानक से काव्य के पेट में दर्द होने लगेगा। कुछ देर बाद डिंपी बताएगी कि घर पर उसके कुछ दोस्त आ रहे हैं। कुछ देर बाद उसके दोस्त आ जाते हैं। और सभी मिलकर खूब मस्ती करते हैं। फिर डिंपी अपने दोस्तों के लिए किचन में काफी लेने चली जाती है। उसे दौरान डिंपी के दोस्त बा से बात करते हैं।