No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Anupama 26 August: घर मे हुई सभी लोगो की तबियत खराब, अनुपमा ने बरखा की अक्ल ठिकाने लगाई

Mahir SR
3 Min Read

अनुपमा के आज के एपिसोड में काफी सारी चीज देखने को मिलेगी। आज के एपिसोड की शुरुआत में आपको देखने को मिलेगा की अनुपमा एक बार फिर से पाखी को सलाह देते हुए नजर आएगी। अनुपमा पाखी से कहेगी कि दबना नहीं है सहना है। पाखी इस पर अनुपमा का जवाब देगी की जब अनुज को दूसरा चांस मिला था तो अधिक को क्यों नहीं? फिर अनुपम पाखी से कहेगी कि अगर तुम्हें कुछ भी कहना होना तुम बेझिझक मुझे जाकर बात करना। अनुपमा के आज के एपिसोड में आपको आज आपको जो देखने को मिलेगा वह नीचे दिया हुआ है।

कपाड़िया हाउस में सभी बीमार

दूसरी और शाह हाउस में हमें दिखाया जाएगा की किंजल थकी हुई ऑफिस से घर आएगी और उसे अपनी तबियत कुछ ठीक नहीं लगेगी। बा और बाबूजी किंजल से कहेंगे तुम्हें वायरल हुआ। डिंपी इस बात को जानकर खुश होगी कि आप घर का सभी काम बा को अकेले ही करना पड़ेगा। आगे आपको देखने को मिलेगा की किंजल काव्य और बाबूजी तीनों लोगों की तबीयत खराब हो चुकी है। और बा मीटिंग में अटकी हुई है। परी घर पर खूब रो रही होगी इस पर बा अनुपमा को फोन करेगी। कुछ देर बाद अनुपमा कपाड़िया मेंशन पहुंच जाएगी और परी को संभाल लेगी। तभी वहां पर डिंपी आ जाएगी और परी को रोता हुआ देख उसे अपनी गोद में उठाकर खिलाने लगेगी। इसपर बा डिम्पी की तारीफ करेगी।

अनुपमा ने बरखा की अक्ल ठिकाने लगाई

दूसरी ओर यह दिखाया जाएगा की रोमिल और बरखा के बीच बहस हो गई है। दोनों एक दूसरे को बातें बोल रहे हैं। इस दौरान रोमिल बरखा को कुछ ऐसा बोल देगा जिस पर बरखा गुस्सा हो जाएगी। इसी गुस्से में आकर बरखा रोमिल पर हाथ उठाने वाली होती है कि तभी अनुपमा जाकर उसका हाथ पकड़ लेती है। इसके बाद अनुपमा रोमील को उसके कमरे में भेज देगी। और उल्टा बरखा को ही सुनाएगी और उसे समझाएगी। इस पर अनुपमा को जवाब देगी की अधिक ने पाखी पर हाथ उठाया। उसी बात का तुम बदला ले रही हो।