Anupama 23 August: अनुपमा और पाखी के बीच हुई बहस, बा ने डिंपी के उड़ाए होश

Mahir SR
3 Min Read

अनुपमा के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पाखी ने अधिक को माफ कर दिया है। और अधिक का पाखी के प्रति बर्ताव भी बदल चुका है। अनुपमा के नए प्रोमो में हमको यह दिखाया गया है की सभी लोग ब्रेकफास्ट कर रहे होते हैं। और वहां पर पाखी आकर सभी को गुड मॉर्निंग रहती है। तभी अधिक उसके लिए कुर्सी पीछे करता है। और वह पाखी की तरफ अपनी इज्जत दिखता है। और पाखी को जूस सर्व करता है। अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आपको क्या देखने को मिलेगा वह नीचे लिखा हुआ है।

पाखी ने उठाया बड़ा कदम

सभी एक साथ ब्रेकफास्ट कर रहे होते हैं। तभी पाखी कहती है आप मेरा वाला प्रोजेक्ट अधिक से करवा लीजिए वह मुझसे बेहतर है। यह सुनकर अनुपम गुस्से में आ जाएगी और कहेगी बंद करो यह नाटक इसने कल तुम्हारे ऊपर हाथ उठाया था और आगे भी उठाएगा। इस पर पाखी गुस्से में आकर अनुपमा का जवाब देगी की मैं आपसे आखिर कितनी बार कहूं मेरा घर मत तोड़िए। इस पर अनुपमा पाखी का जवाब देगी की मैं तो बस तेरा भला चाहती हूं स्वीटी, लेकिन पाखी अनुपमा पर चिल्ला देगी।

डिंपी को करना होगा घर साफ

दूसरी तरफ हमेशा परिवार में दिखाया जाएगा की बा घर में पोछा देते हुए डिंपी से कहेगी घर का यह हिस्सा हमने साफ कर दिया है। अब वह हिस्सा तुझे साफ करना होगा। यह बात सुनकर डिंपी के होश उड़ जाएंगे। डिंपी को देखकर यह लग रहा है कि वह जल्दी ही समझ जाएगी कि उसने घरवालों से अलग होकर बहुत बड़ी गलती कर दी है। क्योंकि पहले उसे इस प्रकार के किसी भी कम को नहीं करना होता था। लेकिन घर से अलग होने के बाद उसे अपने खर्च खुद उठाने पड़ते हैं। और घर के अन्य सभी काम खुद से ही करने पड़ते हैं। ऐसे में अनुपमा के आने वाले एपिसोड बहुत ही मजेदार होने वाले हैं। और आने वाले एपिसोड में हमको हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिलेगा।