No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Anupama 20 August: पाखी पर जुल्म करने के लिए अधिक को होगी जेल, अनुपमा ने बरखा को हिला के रख दिया

Mahir SR
3 Min Read

अनुपमा सीरियल में आजकल हमको घरेलू मसले देखने को मिल रहे हैं। शाह परिवार और कपाड़िया परिवार दोनों ही घरों में कुछ अच्छे हालात देखने को नहीं मिल रहे हैं। जहां पर सह परिवार में बटवारा हो चुका है। वही कपाड़िया परिवार में अधिक पाखी पर जुल्म कर रहा है। और अनुपमा अब तक इस बात से अनजान थी। लेकिन पिछले एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुपमा ने अधिक को पाखी को थप्पड़ मारते हुए देख लिया था। और यह सब रोमिल की वजह से हुआ था। आगे के एपिसोड में इसी को लेकर बहुत ही ज्यादा बवाल होने वाला है। जानिए अनुपमा के आज के एपिसोड में आपको क्या देखने को मिलेगा।

अनुपमा को पता चली अधिक-पाखी की सच्चाई

अधिक और पाखी लड़ाई कर रहे थे और उन दोनों को लड़ाई करते हुए रोमिल देख लेता है। और वह यह बात जाकर अनुपमा को बता देता है। और जैसे ही अनुपमा पाखी के कमरे में आती है। उसी वक्त अधिक पाखी को एक थप्पड़ मार देता है। और अनुपमा अधिक को ऐसा करते हुए देख लेती है। और उसे पूरी सच्चाई पता चल जाती है। उसके बाद अनुपमा पाखी का हाथ पकड़ कर उसे कमरे से बाहर ले आती है। लेकिन फिर भी पाखी अधिक का पक्ष लेते हुए नजर आएगी। बार-बार पूछने पर भी पाखी अधिक का ही पक्ष लगी। तभी वहां पर अनुज आ जाता है अनुपमा कहेगी क्या तुम अब कुछ बताना चाहती हो? इस पर पाखी उन दोनों को सब सच बता देती हैं।

कपाड़िया हाउस पहुचा शाह परिवार

वहीं दूसरी तरफ आपको देखने को मिलेगा की वनराज बा और बापूजी को बताएगा कि अनुपमा ने उन्हें कपाड़िया मेंशन बुलाया है। उसके बाद पूरा शाह परिवार कपाड़िया मेंशन पहुंचता है। वहां पर जब इस बात की सच्चाई सभी को पता चलेगी तो। बरखा अधिक का पक्ष लेते हुए नजर आएगी। और घर के अन्य सभी लोग अधिक को बहुत बातें सुनेंगे। इसी पर बरखा अनुपमा को एक बात सुनाएगी की तुम तो थप्पड़ क्वीन हो तुम थप्पड़ मारो तो इंसाफ कोई और मारे तो वायलेंस। अनुपमा इस बात का जवाब देगी कि मैंने आज तक आप पर हाथ नहीं उठाया। बरखा यही नहीं रुकेगी और पाखी की पर उल्टे सीधे इल्जाम लगाना शुरु कर देगी लेकिन वनराज उसे चुप कराएगा। वही पाखी घर वालों को अपने चोट के निशान दिखाएंगे जिसे देखकर अनुपमा की आंखों में आंसू आ जाएंगे। वनराज कहेगा कि वह अधिक पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराएगा। और इस बात पर सभी घरवाले भी उसका सपोर्ट करते हैं। वह अपने फोन से जैसे ही पुलिस को फोन करने वाला होता है। पाखी उनका फोन छीन लेती है और कहती है उसे कोई शिकायत नहीं करनी है।