No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Anupama 2 September: बा ने काव्या को घर से निकला, वनराज ने किया बड़ा ऐलान

Mahir SR
3 Min Read

अनुपमा सीरियल में आजकल हमको बहुत ज्यादा ड्रामा देखने को मिल रहा है। पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि काव्या के बच्चे का सच सभी को पता चल चुकी है। काव्या के पेट में पल रहा बच्चा वनराज का नहीं बल्कि अनिरुद्ध का है। इस सच को जानकर बा बौखला जाएगी और काव्या को बहुत बातें सुनाएगी। इस बात की सच्चाई अनुपमा और वनराज को पहले सी थी। इसलिए बा इन दोनों को भी बातें सुनती है। अनुपमा के आज के एपिसोड में आपको क्या देखने को मिलेगा वह नीचे दिया हुआ है।

काव्या को घर से निकालेगी बा

काव्या पूरे शाह परिवार से अपनी इस गलती के लिए माफी मांगेगी। लेकिन बा उसे माफ नहीं करेगी। बा काव्या से कहेगी वह इस घर से निकल जाए और खुद नौकरी करके अपना पेट पाले। इस पर अनुपमा काव्या का साथ देगी और उसका हाथ पकड़ कर कहेगी तोषु और वनराज शाह का झूठ पकड़ा गया था। लेकिन फिर भी वह इस घर में मौजूद है। लेकिन जब काव्या ने अपनी गलती खुद से बताई तो उसे घर से निकाला जा रहा है। वह कहेगी ऐसे वक्त में किसी को काव्या के साथ कोई होना चाहिए। इसलिए मैं काव्या को अपने घर ले जा रही हूं। काव्या घर से जाने लगेगी लेकिन वनराज उसे रोक लेगा। इस पर बा फिर गुस्सा हो जाएगी और रहेगी अगर तुझे दूसरे का खून पालने का इतना ही शौक है, तो जा अनाथ आश्रम में नौकरी कर ले।

वनराज ने किया बड़ा ऐलान

वनराज शाह परिवार के सामने कहेगा कि उसने जीवन भर गलतियां की है। और आज उसकी गलतियों का उसे प्रायश्चित मिल रहा है। वनराज कहेगा की जब उसने छोटी अनु को अनुज और अनुपमा के साथ देखा। तब उसे इस बात का एहसास हुआ कि अपना खून सब कुछ नहीं होता। वनराज कहेगा की मैंने अनुपमा के साथ गलत किया था। जिसकी सजा उसे आज मिल रही है। वनराज सभी घर वालों के सामने यह कहेगा की वह काव्या के इस बच्चे को अपनाएगा। वनराज के मुंह से यह बात सुनकर अनुपमा के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।