Anupama 18 August: समर की इस हरकत को देखकर डिंपी बौखला गई, अनुज-अनुपमा ने रोमिल की अकल ठिकाने लगाई

Mahir SR
3 Min Read

पिछले काफी समय से अनुपमा सीरियल में हमको शाह परिवार और कपाड़िया परिवार में कुछ अच्छा देखने को नहीं मिल रहा है। दोनों ही परिवार के लोग अपने जीवन के आपसी मामलों से बहुत परेशान हैं। अभी कुछ दिन पहले ही अनुपमा सीरियल से मालती देवी का किस्सा खत्म हुआ है। लेकिन मालती देवी के किस्सा खत्म होने के बाद से अनुपमा अपने घर वाले को लेकर परेशान हैं। ऐसे में आज भी हमको अनुपमा सीरियल में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अनुपमा सीरियल के आज के एपिसोड के बारे में जानने के लिए नीचे पढ़िए।

अनुपमा से मिली नई मेहमान

कपाड़िया हाउस में आपने देखा होगा कि पाखी बहुत परेशान चल रही है। इसी वजह से वह रोमिल के कमरे में उससे माफी मांगने के लिए आएगी। लेकिन रोमिल पाखी को माफ करने की जगह उल्टा उसे पर गुस्सा करने लगेगा। इसके बाद पाखी रोमिल से रिक्वेस्ट करती है कि वह अधिक के बारे में किसी को कुछ ना बताएं। लेकिन रोमिल उसका जवाब देता है कि मैं बिल्कुल बता सकता हूं। इतना कहने के बाद रोमिल पाखी को अपने कमरे से बाहर निकाल देता है। वहीं दूसरी ओर हमको दिखाया जाता है कि कल्चर फेस्टिवल में अनुपमा वंदना कर्मकर से मिलती है। और दोनों मिलकर स्टेज पर परफॉर्म करते हैं। वंदना कर्मकर स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होने वाला नया शो “बातें कुछ अनकही सी” की लीड कैरेक्टर है।

समर की हरकत देख गुस्सा हुई डिंपी

शाह परिवार में दिखाया जाता है कि सभी एक साथ नाश्ता कर रहे हैं। और जैसा कि आप जानते हैं कि समर और डिंपी ने परिवार से अलग होने का फैसला किया है। इसीलिए वह दोनों अपना खाना पीना भी अलग बनाते खाते हैं। लेकिन आज समर अपने परिवार वालों के साथ बैठकर नाश्ता कर रहा होता है। और बा उसे थेपला पर उसकी है। जैसे ही समर थेपला खाने वाला होता है वहां पर डिंपी आ जाती है। और समर से कहती है कि नाश्ता तैयार है। समर को घर वालों के साथ नाश्ता करता देख डिंपी का खून खौल उठता है। और वह समर को साथ चलने के लिए कहती है। लेकिन समर वहां से नहीं जाता और घरवालों के साथ ही बैठकर नाश्ता करता है।