No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Anupama 16 August: घर की हालत देखकर दंग रह गए अनुज-अनुपमा, जानिए आज के एपिसोड में क्या होगा

Mahir SR
3 Min Read

अनुपम सीरियल में हमको आए दोनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता रहता है। और इस समय भी हमको इस सीरियल के अंदर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। पिछले कुछ एपिसोड में अपने घर के आपसी मामलों को देखा ही होगा। शाह हाउस और कपाड़िया हाउस दोनों ही घरों में आपसी तनाव चल रहे हैं। ऐसे में डिंपी ने अपने को घर से अलग कर लिया था। लेकिन उसके इस फैसले से समर खुश नहीं नजर आ रहा है। और जब से समर और डिंपी घर से अलग हुए हैं। तब से घर वाले लोग भी उन दोनों को पसंद नहीं कर रहे हैं। और यहां पर रोमिल पूरे घर में पार्टी कर रहा है।

घर की हालत देखकर दंग रह गए अनुज-अनुपमा

अनुपमा के पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि अनुपमा और अनुज अपने दोस्तों के लिए समय निकालने के लिए वह पार्टी में जाते हैं। लेकिन जब वह पार्टी से घर आते हैं तो वह दोनों घर की हालत देखकर दंग रह जाते हैं। क्योंकि घर पर रोमिल और उसके दोस्त मिलकर पार्टी कर रहे थे। रोमिल और उसके दोस्तों ने पूरे घर में आफत मचा रखी थी। रोमिल नशे में धुत था और वह तेज गाने पर डांस कर रहा था। तभी अनुज म्यूजिक सिस्टम को बंद कर देता है। इस बात पर रोमिल चिल्लाता है किसने म्यूजिक बंद किया। अनुपम उससे कहती है तुम जो पहले अपना फेस वॉश कर कर आओ। अनुज वहां पर मौजूद अन्य बच्चों से पूछता है कि क्या तुम्हारे मां-बाप को पता है तुम यहां पर पार्टी कर रहे हो।

रोमिल करेगा अनुज पर गुस्सा

अनुज की म्यूजिक सिस्टम बंद करने से रोमिल गुस्सा हो जाता है। वह कहता है कि पार्टी में इतना मजा आ रहा था तो उन लोगों ने इसे क्यों रोक दिया? इस पर अनुपमा ने उसका जवाब दिया कि अगर वह लोग पार्टी को नहीं रोकते तो इतना शोर सुनकर पुलिस आ जाती। अब अनुपमा सीरियल में हमको आगे की तरफ क्या देखने को मिलेगा। यह जानना बहुत ही मजेदार होगा। कुछ भी हो हम तो यह जानते ही हैं कि अनुपमा सीरियल में हमको ड्रामे की कमी देखने को नहीं मिलेगी। हमको उम्मीद यही है कि अनुपमा के आने वाले एपिसोड में भी हमको हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा।