Anupama 13 August: अनुपमा-अनुज के सामने अधिक और रोमिल ने को लड़ाई

Mahir SR
3 Min Read

अनुपम सीरियल में ड्रामा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आजकल अनुपम सीरियल में अनुपमा के घर में ही दंगल मचा हुआ है। समर और डिंपी घर वालों को ही अपना दुश्मन मानने लगे हैं। जिसकी वजह से पूरे घर का माहौल बिगड़ गया है। और शाह परिवार का बंटवारा भी हो गया है। अब अनुपमा में हमको यह देखने को मिल रहा है कि अधिक पाखी पर जुल्म कर रहा है। जिसकी वजह से पाखी बहुत ही ज्यादा परेशान है। अब आगे की तरफ भी हमको इस सीरियल में ऐसी ही चीजें देखने को मिलने वाली है। और साथ में इस सीरियल में हमको हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिलेगा।

अनुपमा के सामने भावुक हुई पाखी

आज के एपिसोड में हमको यह देखने को मिलेगा की अधिक पाखी से कहेगा मैंने तुमसे मना किया था कि तुम बिजनेस मत ज्वाइन करना। लेकिन तुम्हें बहुत बिजनेस वूमेन बनने का शौक था। तुम मुझे और मेरी दीदी को घर से और बिजनेस से बाहर निकालना चाहती हो। इन सब बातों के बीच अनुपमा और अनुज आ जाते हैं। अनुज घर के अंदर आते ही देखता है कि पाखी का लैपटॉप टूटा हुआ है। फिर उसके बाद अनुपमा पाखी से पूछेगी की सब कुछ ठीक है? इस पर अधिक अच्छा बनते हुए यह सफाई देगा कि पाखी से लैपटॉप गिर गया था जिसकी वजह से वह टूट गया और उसका सारा डाटा चला गया। इसके बाद अनुपमा पाखी के कमरे में जाती है और उससे पूछती है। अनुपमा के सामने पाखी रो पड़ती है और अनुपमा को गले से लगा लेती है। लेकिन इस बार भी पाखी अनुपमा को सच नहीं बताती है।

डिम्पी ने फिर की बदतमीजी

वही दूसरी ओर दिखाया जाएगा की शाह परिवार में सभी एक दूसरे से बात करते हुए नजर आएंगे और कहेंगे कि आप घर का बंटवारा करना ही इकलौता रास्ता बचा हुआ है। इस घर के बंटवारे की बात पर वनराज कहेगा भले ही अलग रहे लेकिन सामने तो रहेंगे। क्योंकि हमें सबसे बड़ा सुख अपने बच्चों से मिलता है और सब दुख भी अपने बच्चों से ही मिलता है। यह सुनकर वनराज की मां रोने लगती है। तभी घर में डिंपी आ जाती है और सबके सामने खूब शो ऑफ करती है। डिंपी कहती है हम आपका सामान तो इस्तेमाल नहीं कर सकते इसीलिए अपना सामान मंगवाया है हमें आपके बाबा आदम का सामान नहीं चाहिए।