Anupama 10 August: मालती देवी ने समर-डिम्पी से कार और नौकरी ली वापिस, अनुपमा और डिम्पी के बीच हुई बहस

Mahir SR
3 Min Read

अनुपमा सीरियल हर रोज हमें कोई ना कोई ड्रामा देखने को मिलता रहता है। और आज भी हमको इस सीरियल के अंदर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। आज के एपिसोड में हमको यह देखने को मिलेगा की मालती देवी गुस्से में आकर समर और डिंपी से उनकी नौकरी और कर दोनों छीन लेती है। क्योंकि पिछले एपिसोड में आपने देखा कि मालती देवी को अनुपम और वनराज दोनों ने बहुत खरी खोटी सुनाई थी। जिसकी वजह से मालती देवी बहुत गुस्से में है। इन्हीं सब की वजह से मालती देवी ने समर और डिंपी को नौकरी से निकाल दिया है और उनको जो कर दी थी उसको भी वापस ले लिया।

अनुपमा और डिम्पी की बहस

मालती देवी द्वारा समर और डिंपी को जो कार दी जाती है। उसी को लेकर डिंपी घर वालों के सामने दिखावा कर रही होती है। तभी एक व्यक्ति द्वारा इन दोनों को पता चलेगा कि इनको नौकरी से निकाल दिया गया है। और इन को जो कार दी गई थी वह भी उनसे वापस ले ली गई है। इस सब को देखकर लीला बेन की हंसी छूट जाती है। और वह डिंपी पर तंज करने लगते हैं। अपनी नौकरी और कर चले जाने का दोष डिंपी अनुपम पर डालती है। डिंपी अनुपमा से कहेगी कि आपकी वजह से मैं और समर डबल बर्बाद हो चुके हैं। इस पर अनुपम डिंपी का जवाब देगी की जो भी तेरे दिल में है तू बोल ले क्योंकि इसके बाद मैं बोलूंगी। डिंपी बातों ही बातों में अनुपमा से बदतमीजी करने लगती है। फिर अनुपमा डिंपी को बातें सुनना शुरू करती है की सभी ने तुम्हें समझाया था कि मालती देवी के यहां नौकरी मत करो उसे वक्त सब तुम्हें अपने दुश्मन लग रहे थे। कोई भी तुम दोनों का बुरा नहीं चाहता था। लेकिन डिंपी अनुपमा द्वारा कही गई बातों को नहीं समझेगी और अनुपमा पर ही आरोप लगाएगी कि उसकी वजह से उसके साथ यह सब हुआ है। वही समर भी अनुपमा और वनराज दोनों पर यह आरोप लगाएगा की यह सब इन दोनों की वजह से हुआ है।

डिम्पी पर भड़का वनराज

डिंपी हद से ज्यादा बदतमीजी करने लगेगी इसके बाद घर सभी लोग डिंपी को फटकार लगाने लगते हैं। जब डिंपी की बदतमीजी कम नहीं होती तो गुस्से में आकर वनराज भी डिंपी से ऊंची आवाज में बात करने लगता है। और वह डिंपी को बहुत खरी खूंटी सुनाता है।