Anupama 1 September: बा और बाबूजी को पता चली काव्या के बच्चे की सच्चाई, रोमिल ने चली नई चाल

Mahir SR
3 Min Read

अनुपमा सीरियल में हमको हर एपीसोड में ड्रामा देखने को मिलता है। आज के एपिसोड में भी हमको बहुत हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। आज के एपिसोड में रोमिल अधिक के खिलाफ बड़ी चल चलेगा। वहीं दूसरी तरफ शाह हाउस में काव्या के बच्चे की सच्चाई सभी को पता चल जाएगी। कि उसके पेट में पल रहा बच्चा वनराज का नहीं बल्कि अनिरुद्ध का है। ऐसे में इस सच्चाई को जानकर बा खिल जाएगी। अनुपमा के आज के एपिसोड में आपको क्या कुछ देखने को मिलेगा वह नीचे दिया हुआ है।

पाखी पर भड़का अनुज

पाखी जिद पर आदि हुई है कि अगर अधिक काम नहीं मिलेगा तो वह ऑफिस नहीं आएगी। पाखी की इस बात पर अनुज भड़क जाएगा। अनुज पाखी से रहेगा हमारी कंपनी के किस प्रोजेक्ट पर कौन सा काम कौन करेगा और कौन नहीं करेगा। यह फैसला तुम तो नहीं लोगी। पाखी अनुज की बात से सहमत नहीं होगी वह अनुज से बहस करने लगेगी। अधिक मौके का फायदा उठाते हुए पाखी से रहेगा तुम्हें ऑफिस जाना चाहिए। तुम्हें काम करना चाहिए अगर तुम मुझसे सच्चा प्यार करती हो तो तुम ऑफिस जाओ।

अधिक नही चली रोमिल के खिलाफ चाल

अनुज समझ जाएगा की अधिक उसके सामने ड्रामा कर रहा है। अनुज अधिक से रहेगा मुझे ऑफिस में ओवरटाइम और घर पर ओवर एक्टिंग दोनों ही नहीं पसंद है। अनुज और पाखी के घर से जाते ही अधिक गुस्से में सभी समान को इधर-उधर फेंकने लगता है। अधिक गुस्से में आकर रोमिल को फसाने का तरीका सोचता है। वह अनुज के द्वारा घर पर छोड़ा गया पैसों का बैग ले जाकर रोमिल के कमरे में छुपा देता है। और यह बात रोमिल को पता तक नहीं है कि उसके साथ आगे चलकर क्या होगा।

सामने आई काव्या के बच्चे की सच्चाई

वहीं दूसरी तरफ अनुपमा शाह हाउस में ही मौजूद होती है। वह काव्या को संभालने में व्यस्त रहती है। काव्या बा और बाबूजी को अपने बच्चे का सारा सच बता देगी। बा और बाबूजी काव्या के बच्चे का सच जानकर बौखला जाएंगे। बा अपना सारा गुस्सा वनराज और अनुपमा पर निकालने लगेगी। वह कहती है काव्या तो जानवर से बदतर निकली। और काव्या से बदतर निकले ये दोनों (वनराज-अनुपमा) जिन्होंने इस पाप पर पर्दा डाला। अनुपमा बा को समझाने की कोशिश करेगी लेकिन बा नही मानेगी। बा काव्या को धक्के मारकर घर से बाहर निकालने लगेगी। ऐसे में अनुपमा बा से कहेगी जब आपके बेटे ने मुझे धोका दिया था। तब क्या आपने उसे घर से निकाल दिया था? अनुपमा कहेगी वो प्रेग्नेंट हैं। कहा जाएगी? उसके बच्चे को कुछ हो गया तो? अनुपमा को इन सब बातों को सुनकर बा शांत हो जाएगी।