No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

अंधेरा कोना मिलते ही Aamrapali Dubey को Nirahua ने बाहों में दबोचा फिर हुआ खेल

Sameer SR
2 Min Read

अंधेरा कोना मिलते ही Aamrapali Dubey को Nirahua ने बाहों में दबोचा फिर हुआ खेल। आज हम एक बार फिर से आम्रपाली दुबे और निरहुआ की शानदार जोड़ी का एक और गाना लेकर आए हैं। वैसे भी भोजपुरी जनता इन दोनो के गानों और वीडियो को देखने के लिए आतुर रहती है।

Aamrapali Dubey Nirahua Song

भोजपुरी में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने काफी समय से सबके बीच अपनी जगह बना के रखी है। हाल यह है कि ऑन स्क्रीन ये दोनों पति पत्नी की तरह ही नजर आते हैं। असल जिंदगी में भी ये दोनो अच्छे दोस्त हैं और आम्रपाली दुबे उनका मजाक भी उड़ाती रहती हैं।

Aamrapali Dubey Video Song

खैर जो भी हो, आज हम आपको इन दोनो के एक ऐसे वीडियो सॉन्ग के बारे में बताएंगे जिसमे दोनो एक अंधेरी जगह पर जाते हैं। वहां जाते ही जैसे ही निरहुआ को मौका मिला वैसे ही वे आम्रपाली के करीब आ गए। पास में खटिया भी पड़ा हुआ था फिर तो सोने पे सुहागा हो गया। दोनो वहीं पर एक दूसरे में खो गए ।

Aamrapali Dubey Duniya Jaye Chahe Bhad Me

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने का नाम दुनिया जाए चाहे भाड़ में है। इस गाने में वे दोनो एक दूसरे के साथ खेल खेलेंगे भले ही दुनिया भाड़ में चली जाए। ये गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के चैनल पर उपलब्ध है जहां पर इसे तेरह मिलियन व्यू मिल चुके हैं।

कुल मिलाकर अभी तक दस हजार दर्शकों ने इस पर लाइक किया है। दुनिया जाए चाहे भाड़ में गाने को दिनेश लाल यादव निरहुआ और कल्पना में गाया है। इस सुपरहिट गाने के राइटर श्याम देहाती हैं और म्यूजिक डायरेक्टर अमन श्लोक हैं। ये गाना आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म आशिक आवारा से लिया गया है।