अक्षय कुमार का LED Bag, कीमत जानकर आपके होश ठिकाने आ जायेंगे

Aman SR
3 Min Read

अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा के एक सुप्रसिद्ध अभिनेता है। वह एक फिट और टैलेंटेड अभिनेता हैं। वह अपने फैशन के लिए बहुत ही जाने जाते हैं। क्योंकि उनका फैशन अभिनेताओं से एकदम अलग रहता है। हाल ही में अक्षय कुमार एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। जिसमें वह एक बैग टांगे हुए हैं। का यह बैग कोई नार्मल बैग नहीं है। उनका यह बैग एक एलईडी बैग है। उनके बैग में दो ड्रैगन की आंखें बनी हुई है जो ब्लिंक करती हैं और देखने में बहुत ही अट्रैक्टिव लग रही है। अक्षय कुमार का यह बैग देखकर उनके फैंस बहुत ही शॉक में है और सोच रहे हैं कि कि अक्षय कुमार ने यह कैसा बैग ले लिया है। उनका पपराजी ने बहुत ही फोटो क्लिक किए और वीडियो भी बनाएं हैं। अक्षय कुमार ने पपराज़ी को बहुत ही अच्छे अच्छे पोज दिए। उनका यह बैग देखने में तो कोई इलेक्ट्रॉनिक बैग लगता है जिसका कोई विशेष रूप से काम हो सकता है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस इस बैग को लेकर बहुत ही उतावले हो रहे हैं।

कीमत कितनी है

अक्षय कुमार का एलईडी बैग की कीमत सुनकर आप अचंभित हो जाएंगे। इसकी कीमत लगभग ₹35000 है। अक्षय कुमार के फैंस इसकी कीमत सुनकर कह रहे हैं कि इतने दाम में वह 35 से ज्यादा बैग ले लेंगे। लेकिन उनके फैंस इस बैग की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। क्योंकि अब तक किसी अभिनेता ने इस तरह के बैग को लेकर पब्लिक में सामने कभी नहीं आए थे। अक्षय कुमार का इस तरह का इलेक्ट्रॉनिक बैग लेकर सामने आना लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है। Video Credit: Tech Knight

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म

अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्में नहीं चली है। लेकिन उनकी अगली फिल्म ओ माय गॉड 2 से उनके फैंस में बहुत ही ज्यादा उम्मीद है। की ओ माय गॉड 1 पहले ही रिलीज हो चुकी है। जिसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छी सफलता हासिल की थी। तो अक्षय कुमार को भी अपनी इस फिल्म से बहुत ही ज्यादा उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो मचा ही देगी। अक्षय कुमार की आगामी फिल्मों में से हेरा फेरी 3 है जो कि एक लीजेंडरी मूवी है। Hera pheri 3 का चलना लगभग बहुत ही पक्का है। क्योंकि फिर हेरा फेरी ने दर्शकों के दिल में अपनी गहरी छाप छोड़ी है। हेरा फेरी 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चलेगी।