No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Akshara Singh नए हीरो से खोलने को कह रही फिर उसके के साथ किया ये काम

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी फिल्मों से फेमस हुई अक्षरा सिंह आजकल बाबुल कर दे विदा प्यार से फिल्म को लेकर व्यस्त हैं। इसके साथ ही वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। अक्षरा सिंह हर रोज कोई न कोई रील इंस्टाग्राम पर डालती रहती हैं।

Akshara Singh Video Song

जब से इनका पवन सिंह और खेसारी लाल के साथ विवाद हुआ है तब से ये बड़े भोजपुरी कलाकार के साथ काम नहीं कर रही हैं। अब इनके भोजपुरी एल्बम गाने भी नए कलाकार के साथ ही आते हैं। इनका अपना खुद का चैनल है जिस पर वे अपने भोजपुरी गाने गा कर डालती हैं।

अक्षरा सिंह ने एक भोजपुरी फिल्म की थी प्रतिज्ञा 2 जिसमे वे एक नए हीरो के साथ एक गाने में नजर आई थी। वैसे तो इस फिल्म में पवन सिंह और खेसारी लाल मुख्य भूमिका में थे। लेकिन इस गाने में अक्षरा सिंह नए हीरो के साथ काम कर रही हैं।

Khola Ye Rajaji Blouse Ke Batam

अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी गाने का नाम खोला ये राजा जी है। इस गाने में अक्षरा सिंह नए हीरो के साथ मजे लेते हुए दिख रही हैं। इस नए हीरो को भी अक्षरा सिंह के साथ काम करने का मौका मिला तो उसने भी खूब फायदा उठाया।

प्रतिज्ञा 2 के खोला ए राजा जी गाने को इंदु सोनाली ने गाया है। ये गाना आज से सात सात पहले ही आया था। अगर आप इस गाने को देखना चाहते हैं तो आप इसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर देख सकते हैं। एक लाख लोगों ने प्रतिज्ञा 2 के इस गाने को लाइक किया है।

लाइक भले ही कम हैं लेकिन इसे छप्पन मिलियन लोगों ने देख डाला। ये गाना इंदु सोनाली द्वारा गाया गया है। विनय बिहारी इस गाने के राइटर हैं और ये ही इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं।