No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

अखिस कैसे यूट्यूब से डिलीट हो गया Pawan Singh का सुपर हिट गाना Ka Lebu Ho

Sameer SR
2 Min Read

इधर कुछ दिनों से पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के गाने चर्चा में बने हुए हैं। इसका कारण यह नहीं है कि इन गानों में कोई विवाद है। बल्कि इसका कारण यह है कि दोनों के ही गाने यूट्यूब से डिलीट हो चुके हैं।

Ka Lebu Ho Deleted

इससे पहले खेसारी लाल यादव का गाना फूल अड़हुल जो की एक नवरात्रि सॉन्ग था , उसे यूट्यूब से डिलीट कर दिया गया। वहीं दूसरी तरफ पवन सिंह का गाना का लेबू हो की लिंक जवाब ओपन करेंगे तो आप पाएंगे कि यह गाना भी यूट्यूब पर नहीं है।

पवन और खेसारी दोनो के गाने डिलीट

खेसारी लाल यादव के गाने को डिलीट होने का कारण यह था कि खेसारी लाल यादव एक कॉन्ट्रैक्ट में फंसे हुए हैं जिसके कारण भी केवल ग्लोबल म्यूज़िक जंक्शन को ही अपने एल्बम गाने दे सकते हैं। वहीं पवन सिंह के गाने को डिलीट होने का कारण यह है कि जिस चैनल पर उनका गाना रिलीज हुआ था वह यूट्यूब चैनल ही डिलीट हो गया है। अब उसे यूट्यूब चैनल का डिलीट होने का कारण क्या है इस बात की जानकारी अभी किसी को नहीं है।

पवन सिंह का यह गाना जीवीके एंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल पर डाला गया था। उसे चैनल पर का लेबू हो गाने को बहुत ही अच्छे खासे वह मिले थे और यह गाना सुपरहिट ही हो गया था। लेकिन इससे पहले यह गाना और भी ज्यादा हिट होता यह गाना यूट्यूब से हट गया। अभी इस बारे में पवन सिंह का कोई बयान नहीं आया है। हो सकता है कि इस चैनल को टेंपरेरी डिलीट किया गया हो और आने वाले समय में के चैनल फिर से चालू हो जाए। अगर ऐसा होता है तो पवन सिंह का यह गाना भी आपके सामने फिर से आ जाएगा और फिर से अपना धमाल मचाएगा।