No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से काजोल को सोशल मीडिया से ब्रेक लेना पड़ा

Sameer SR
3 Min Read

काजोल को कौन नहीं जानता ? अपने जमाने की वह काफी टॉप एक्ट्रेस हैं। हालांकि अब के समय के वे ज्यादा फिल्में नहीं कर रही हैं लेकिन उनका जज्बा अभी भी कायम है। भारत का हर शक्श उन्हें जनता है। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे में कमाल कर दिया और को फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। काजोल सोशल मीडिया जैसे इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक्टिव रहती हैं। लेकिन आखिर अब ऐसा क्या हुआ जिसके कारण काजोल सोशल मीडिया को छोड़ने की बात कर रही हैं।

अपनी जिंदगी से परेशान हैं काजोल

काजोल में हाल ही के एक ट्वीट डाला, Taking break from social media. Facing one of the toughest trails. काजोल जिंदगी के कठिन दौर से गुजर रही हैं। इधर उनकी कोई सुपरहिट फिल्म नहीं आ रही है। इधर उनकी कुछ फिल्मे आई जरूर लेकिन वे कमाल नहीं कर सकीं। काजोल एक बढ़िया एक्ट्रेस हैं और उनकी फिल्मों का न चलना दुखी करने वाली बात है। जो भी हो, अभी उनका कठिन दौर चल रहा है जिससे परेशान होकर उन्होंने सोशल मीडिया को छोड़ने का फैसला कर लिया है। उन्होंने अपनी सारी पोस्ट को हाइड कर दिया था। हालांकि एक ही घंटे में वे वापस आ गई और अपने आने वाले शो The trail की एक क्लिप डाली।

क्या ये कोई पब्लिसिटी स्टंट है

कुछ लोगों का मानना है की यह काजोल और उनकी टीम की तरफ से एक पब्लिसिटी स्टंट है। लोगो का मानना है कि काजोल लोगो को आकर्षित करने के लिए ऐसे ट्वीट करती हैं। कुछ लोग इस बात से बहुत गुस्सा हैं। उनका मानना है कि काजोल को ऐसी हरकतें नहीं करनी चाहिए।

कुछ फैंस हुए दुखी तो कुछ हुए गुस्सा

काजोल का ये ट्वीट देखकर बहुत सारे यूजर दुखी हो गए और उन्होंने काजोल को हमदर्दी दिखाते हुए कमेंट किया। हालांकि वही दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हीने काजोल के उपर गुस्सा किया। उन्हें लगा कि काजोल कोई पब्लिसिटी स्टंट कर रही हैं।

वापस आ गए हाइड किए गए पोस्ट

हालांकि काजोल ने ट्वीट करने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की सारी पोस्ट को हाइड कर दिया था। लेकिन कुछ ही घंटो में उन्होंने सारी पोस्ट को अनहाइड कर दिया। और साथ ही उन्होंने अपने अपने वाले शो The Trail की एक झलक भी डाली। उनका यह शो डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आने वाला है।