Hot Web Series: खूबसूरत भाभी की यह वेबसीरीज़ इंटरनेट पर मचा रही है धमाल, आप भी वीडियो देखिए!

Mahir SR
4 Min Read

आज के समय में लोग सिनेमा हॉल से ज्यादा ओटीटी पर मूवीस या वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। जिसका फायदा ओटीटी प्लेटफॉर्म को बहुत ही ज्यादा मिला है। और यही वजह है कि आज के समय में आए दिन कोई न कोई नए ओटीटी प्लेटफॉर्म इंटरनेट पर आते रहते हैं। 2020 में लॉकडाउन की वजह से सिनेमा हॉल बंद हो गए थे। और जितनी भी मूवी रिलीज होनी थी उनको सिनेमा हॉल की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया जिसकी वजह से लोग सस्ते में ही घर पर बैठे मूवीस का मजा लेने लगे। इसी को देखते हुए इंटरनेट की दुनिया में काफी सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म आ गए जोकि साधारण वेब सीरीज से हटकर बी ग्रेड वेब सीरीज बनाने लगे और इनमें जो प्लेटफार्म सबसे ज्यादा प्रसिद्ध है। वह है उल्लू और एलटी बालाजी इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए दिन कोई ना कोई एडल्ट वेब सीरीज आती रहती है। ऐसे में उल्लू एप्प पर ड्रीमगर्ल नाम से एक एडल्ट वेब सीरीज है जोकि इंटरनेट पर धमाल मचा रही है।

ड्रीम गर्ल वेबससीरीज़ के बारे में

उल्लू द्वारा बनाई गई ड्रीम गर्ल वेब सीरीज के ट्रेलर में हमको यह दिखाया जाता है कि एक लड़की ऑटो से मिश्रा नामक व्यक्ति के घर पहुंचती है। जब ऑटो वाला उस लड़की को उसकी मंजिल पर पहुंचा देता है तब ऑटो वाला उससे पैसे मांगता है लेकिन लड़की के पास ऑटो वाले को किराया देने के लिए छुट्टा नहीं होता हैं। जिसकी वजह से वह लड़की थोड़ी परेशान हो जाती है तभी उसे वहां पर एक व्यक्ति दिखता है जिससे वह मदद मांगती है लेकिन वह व्यक्ति उस लड़की की मदद करने से मना कर देता है। और उसे किताब बेचने वाले दिखता है जब उसे छुट्टी की मांग करती है तो किताब बेचने वाला कहता है वह उसे छूटे तो दे देगा लेकिन उसके बदले उस लड़की को उससे एक किताब खरीदनी पड़ेगी। ऐसे में वह लड़की छुट्टा लेने के लिए उस दुकानदार से एक किताब खरीद लेती है और यही किताब उस लड़की की जिंदगी को कैसे बदलने वाली है यह आपको इस वेब सीरीज को देखने के बाद पता चलेगा।

क्या आपको यह वेबसीरीज़ देखनी चाहिए?

अगर आप एडल्ट वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो आप इस वेबसाइट को देख सकते हैं। क्योंकि इस वेब सीरीज में आपको एडल्ट सीन देखने को मिलेंगे इस वेब सीरीज की कहानी इसका म्यूजिक और इसका डायरेक्शन कमाल का है यदि आप एक अच्छी एडल्ट वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आप इसे देख सकते हैं। अगर आप इस वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो इसे अकेले में ही देखिएगा। यदि आप इस वेब सीरीज को देखे तो इसे बच्चों को ना दिखाएं क्योंकि इससे बच्चों के दिमाग पर गलत प्रभाव पड़ सकता है। इस वेब सीरीज को आप उल्लू एप पर देख सकते हैं। इस ऐप की वेबसाइट को देखने के लिए आपको ₹35040 खर्च करने पड़ेंगे तभी जाकर आप इस ऐप की वेब सीरीज को देख सकते हैं।