No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Adipurush OTT Release: एक साथ दो प्लेटफार्म पर रिलीज हुई आदिपुरुष

Sameer SR
2 Min Read

Adipurush OTT Release: आदिपुरुष फिल्म को रिलीज हुए लगभग 2 महीने हो चुके हैं। अब तक तो लोग इस फिल्म के बारे में भूल भी चुके हैं। लेकिन फिर भी कुछ लोगों को आदिपुरुष फिल्म का ओटीटी पर काफी इंतजार था। लेकिन अब लोगों का इंतजार खत्म हो चुका है और अब आज पुरुष आप सभी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल जाएगी।

Adipurush फिल्म को कहां देखें

आदिपुरुष की ओटीटी रिलीज के बारे में खास खास बात यह है कि इसे एक साथ दो प्लेटफार्म पर पब्लिश किया गया। यदि आप आज पुरुष को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप इसे नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं। यदि आपके पास इन दोनों प्लेटफार्म में से किसी एक के भी सदस्यता है तो आप इस फिल्म को आसानी से अपने फोन पर या लैपटॉप पर देख सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब से यह फिल्म रिलीज हुई है तब से इसे काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। फिल्म का ट्रेलर आने से पहले इसकी जनता के बीच बहुत ज्यादा हाईप बनी हुई थी। लेकिन जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ उसकी वीएफएक्स क्वालिटी और उनके किरदारों को देखकर लोग नाराज हो गए।

इसके साथ ही फिल्म के राइटर को खास करके आलोचना का सामना करना पड़ा। आज फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर को काफी सारे लोगों के गुस्सा का शिकार होना पड़ा। जानकारी के लिए बता दें की शुरू-शुरू में मनोज मुंतशिर अपनी गलती मानने से इनकार करते रहे। लेकिन कुछ समय के बाद उन्होंने अपनी गलती स्वीकार कर ली और लोगों से अपनी गलती की माफी भी मांगी।